हार्दिक-पंत की जोड़ी 'धोनी और युवराज' की याद दिलाती है, पूर्व दिग्गज ने कहा

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में पंत और हार्दिक (Hardik Pandya and Rishabh Pant) ने कमाल की परफॉर्मेंस कर भारत को जीत दिलाने में सफल रहें. एक तरफ जहां हार्दिक ने 4 विकेट लिए और 71 रन की पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर ऋषभ पंत ने नाबाद 125 रन बनाकर भारतीय टीम को एतिहासिक जीत दिलाई.

हार्दिक-पंत की जोड़ी 'धोनी और युवराज' की याद दिलाती है, पूर्व दिग्गज ने कहा

पंत और हार्दिक को देखकर धोनी और युवराज की याद आती है

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में पंत और हार्दिक (Hardik Pandya and Rishabh Pant) ने कमाल की परफॉर्मेंस कर भारत को जीत दिलाने में सफल रहें. एक तरफ जहां हार्दिक ने 4 विकेट लिए और 71 रन की पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर ऋषभ पंत ने नाबाद 125 रन बनाकर भारतीय टीम को एतिहासिक जीत दिलाई. हार्दिक प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजे गए तो वहीं दूसरी ओर पंत प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. हार्दिक और पंत की जोड़ी ने कमाल का खेल दिखाकर हर किसी को हैरान कर दिया. 

पंत औऱ हार्दिक के परफॉर्मेंस की तारीफ पूरा क्रिकेट वर्ल्ड कप रहा है. ऐसे में भारत के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने दोनों को लेकर एक साथ बयान दिया है और माना है कि दोनों के पास भारतीय क्रिकेट का अगला धोनी और युवराज (Dhoni-Yuvraj Singh) बनने की संभावाएं हैं. 

स्पोर्ट्स तक के साथ बात करते हुए गावस्कर ने दोनों को लेकर अपनी राय दी. गावस्कर ने कहा है कि, 'दोनों धोनी और युवराज की तरह अपनी जोड़ी बना सकते हैं. दोनों लंबे-लंबे छक्का मारने की काबिलियत रखते हैं जैसा धोनी और युवराज किया करते थे. पंत और हार्दिक ने विकेटों के बीच अच्छी दौड़ भी लगाई. जैसे माही और युवी किया करते थे. मैं उम्मीद करता हूं कि आगे भी पंड्या और पंत इसी तरफ भारतीय फैन्स का दिल जीत पाएंगे.'


बता दें कि एक समय युवी और धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम की रीढ़ मानी जाती थी. दोनों ने मिलकर भारत को कई मैच जीताएं हैं. साल 2005 से लेकर 2007 के बीच की बात की जाए तो दोनों ने एक साथ कुल 67 मौकों पर (ODI-T20I) बल्लेबाजी की और इस दौरान कुल 3105  रन बनाने में सफल रहे. दोनों के बीच 10 बार सेंचुरी पार्टनरशिप हुई है तो वहीं 13 दफा अर्धशतकीय साझेदारी करने में सफल रहे हैं.

* मैं कर सकता हूं विराट की बैटिंग की समस्या को दूर, मुझे उनके साथ चाहिए 20 मिनट, ग्रेट गावस्कर ने कहा 

बेन स्टोक्स के वनडे से संन्यास के बाद भारतीय पूर्व क्रिकेटर ने जाहिर की यह बड़ी चिंता, बोले कि...

यासिर शाह ने दिलायी वॉर्न की बॉल ऑफ सेंचुरी की याद, कुसल मेंडिस बस देखते रह गए, video

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com