"सबसे बदतर गेंदबाजी जो मैंने...", धोनी के खिलाफ हार्दिक की गेंदबाजी देखकर भड़के सुनील गावस्कर, ऐसा कहकर मचाई खलबली

Sunil Gavaskar angry on Hardik Pandya, सीएसके ने अपनी चौथी जीत हासिल कर ली है. जीत के साथ ही टॉप 4 में चेन्नई ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है.

Dhoni vs Hardik Pandya:

Sunil Gavaskar on Hardik Pandya Bowling:  सीएसके के खिलाफ मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या को धोनी ने लगातार तीन छक्के लगाकर उनकी गेंदबाजी की लेंथ बिगाड़ दी. दरअसल, सीएसके की पारी के आखिरी ओवर में हार्दिक की लगातार तीन गेंद पर धोनी ने तीन छक्के लगाए और कुल 4 गेंद पर 20 रन बटोरे, हार्दिक के खिलाफ धोनी की तूफानी पारी ने फैन्स का दिल जीत लिया. हार्दिक की गेंदबाजी आखिरी ओवर में बेहद ही खराब रही, जिसको लेकर अब पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar Angry on Hardik Pandya) भड़क गए हैं. 

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा


गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर हार्दिक की कुटाई होने के बाद कहा, "मैंने पिछले काफी समय में शायद सबसे खराब तरह की गेंदबाजी देखी है. उनकी गेंदबाजी को देखकर मानो ऐसा लग रहा था कि उन्होंने अपने हीरो को गले लगा लिया हो. हार्दिक ने ठीक वैसी ही गेंदें फेंकी, जिस पर धोनी आसानी से छक्के मार देंगे. एक छक्का तक तो ठीक है, लेकिन अगली गेंद आप एक लेंथ बॉल डाल रहे हैं, जबकि आपको पता है कि बैटर लेथ बॉल का ही इंतजार कर रहे हैं. अगली गेंद पैरों पर डाली जो फुल टॉस थी, बावजूद इसके कि धोनी गेंद को हिट करना चाह रहे थे."

गावस्कर ने आगे कहा, "मैच में हार्दिक बेहद ही औसत थे. उनकी कप्तानी भी मुझे समझ नहीं आई. आसाधारण था उनका खेल, ऋतुराज ने शिवम दुबे के साथ अच्छी बल्लेबाजी की थी लेकिन इसके बाद भी मेरा मानना था कि सीएसके का स्कोर 200 के पार नहीं होना चाहबिए थे.  चेन्नई को 185-190 तक सीमित रखा जाना चाहिए था जो हार्दिक नहीं कर पाए."

ये भी पढ़े-  Rohit Sharma: हिट मैन ने T20 रचा इतिहास, ऐसा ऐतिसाहिक कमाल करने वाले भारत के पहले बल्लेबाज बने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता देंकि हार के बाद भी हार्दिक पंड्या ने जो बातें की उसे लोग पसंद नहीं कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि यह एक प्रतिस्पर्धा है. आप सामने वाले कप्तान की तारीफ लगातार करेंगे तो टीम का मनेबल क्या रह जाएगा. मैच हारने के बाद हार्दिक ने कहा, "पथिराना ने मैच में सारा अंतर पैदा कर दिया था. वे योजनाओं और अपने दृष्टिकोण में चतुर थे. उन्हें इसकी समझ आ गई, स्टंप्स के पीछे एक आदमी (धोनी) है जो उन्हें बताता है कि क्या काम करना है, इससे मदद मिलती है."