इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम की घोषणा, एंजेलो मैथ्यूज बाहर, देखें पूरा शेड्यूल

SL squad for England tour 2021: इंग्लैंड दौरे पर श्रीलंका (ENG vs SL)  की टीम 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. वनडे और टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम की घोषणा कर दी गई है

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम की घोषणा, एंजेलो मैथ्यूज बाहर, देखें पूरा शेड्यूल

इंग्लैंड दौरे के लिए श्रीलंका की टीम की घोषणा

SL squad for England tour 2021: इंग्लैंड दौरे पर श्रीलंका (ENG vs SL) की टीम 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. वनडे और टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम की घोषणा कर दी गई है.  सालाना कॉन्ट्रैक्ट पर श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने साइन करने से मना कर दिया था, जिसके बाद यह अंदेशा था कि यह सीरीज रद्द हो जाएगी. लेकिन अब श्रीलंका के खिलाड़ी सालाना कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए बिना ही इस सीरीज में खेलने को राजी हो गए हैं. श्रीलंका बोर्ड ने इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली श्रीलंका की टीम की घोषणा कर दी है. नुवान प्रदीप की टीम में वापसी हुई है, प्रदीप बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं थे.

टेस्ट क्रिकेट में बने ऐसे 10 अनोखे रिकॉर्ड जिसका टूटना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

इसेक अलावा इंग्लैंड दौरे के लिए घोषित की गई टीम में एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चंडीमल और दिमुछ करुणारत्ने जैसे सीनियर खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है. टीम की कप्तानी कुसल परेरा ही करेंगे.  श्रीलंका की टीम इंग्लैंड दौरे के लिए 9 जून को रवाना होगी. इंग्लैंड पहुंचने के बाद श्रीलंका की टीम 18 जून को एक अभ्यास वनडे मैच खेलेगी तो वहीं 20 जून टी-20 अभ्यास मैच खेलेगी. 

WTC Final: ICC ने की अंपायर-मैच रेफरी के नाम की घोषणा की, IND-NZ के बीच होगा ऐतिहासिक फाइनल

23 जून को टी-20 सीरीज का आगाज (SL Vs England tour Schedule)
इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मैच 23 जून को खेला जाएगा. यह मैच कार्डिफ में खेला जाएगा. दूसरा टी-20 मैच 24 जून को कार्डिफ में ही खेला जाना है. इसके बाद सीरीज का आखिरी टी-20 मैच साउथैम्पटन में 26 जून को खेला जाएगा. 

29 जून को पहला वनडे
इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच 19 जून को खेला जाएगा, जो चेस्टर ली स्ट्रीट में खेला जाएगा. दूसरा वनडे मैच 1 जुलाई को केनिंग्टन ओवल, लंदन में खेला जाएगा. सीरीज का आखिरी वनडे मैच 4 जुलाई को ब्रिस्टल में खेला जाना है.

पाकिस्तानी बल्लेबाज का तहलका, केवल 28 गेंद पर ठोका शतक, गेंदबाजों के उड़े होश


इंग्लैंड दौरे के लिए श्रीलंका टीम इस प्रकार है- कुसल परेरा (कप्तान), कुसल मेंडिस, दनुष्का गुणथिलका, अविष्का फर्नांडो, पथुम निसानका, निरोशन डिकवेला, धनंजया डी सिल्वा, ओशादा फर्नांडो, चरित असलंका, दसुन शनाका, वनिन्दु हसरंगा, रमेश मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, धनंजय लक्ष्मण, ईशान जयरत्ने, दुष्मंथा चमीरा, इसुरु उदाना, असिथा फर्नांडो, नुवान प्रदीप, बिनुरा फर्नांडो, शिरन फर्नांडो, लक्षन संदाकन, अकिला धनंजय, प्रवीण जयविक्रमा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com