श्रीलंकन क्रिकेटर कुसाल मेंडिस को पुलिस ने किया अरेस्ट, उनकी कार से लगी टक्कर में शख्स की मौत

श्रीलंका के बल्लेबाज कुसाल मेंडिस (Kusal Mendis) को रविवार को गाड़ी से एक व्यक्ति को कुचलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया

श्रीलंकन क्रिकेटर कुसाल मेंडिस को पुलिस ने किया अरेस्ट, उनकी कार से लगी टक्कर में शख्स की मौत

मेंडिस की गाड़ी से दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, गिरफ्तार

श्रीलंका के बल्लेबाज कुसाल मेंडिस (Kusal Mendis) को रविवार को गाड़ी से एक व्यक्ति को कुचलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. मेंडिस की गाड़ी से कोलंबो के उपनगर पनादुरा में तड़के रास्ते पर चल रहा 74 साल का व्यक्ति दुर्घटना का शिकार हो गया जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मेंडिस को आज मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा. पच्चीस साल के विकेटकीपर बल्लेबाज मेंडिस ने 44 टेस्ट और 76 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंका का प्रतिनिधित्व किया है. वह राष्ट्रीय टीम का हिस्सा थे जिसने कोविड-19 लॉकडाउन (COVID-19) के बाद ट्रेनिंग शुरू की है.

महामारी के कारण श्रीलंका के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच रद्द हो गए हैं जिसमें भारत का श्रीलंका दौरा भी शामिल है. मेंडिस ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू 2015 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट खेलकर किया था. अबतक मेंडिस ने टेस्ट में 7 शतक और 11 अर्धशतक जमाए हैं. इसके अलावा वनडे में मेंडिस के नाम 2 शतक और 17 अर्धशतक शामिल है. बात करें टी-20 इंटरनेशनल की तो उनके नाम 5 अर्धशतक दर्ज है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.