IPL 2022: डेल स्टेन का फिल्मी स्टाइल, 'पुष्पा झुकेगा नहीं' वाला अंदाज दिखाकर लूटी महफिल- Video

IPL 2022: आईपीएल में क्रिकेट का फूल डोज फैन्स को मिलने वाला है. इस बार आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK vs KKR) का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होने वाला है.

IPL 2022: डेल स्टेन का फिल्मी स्टाइल, 'पुष्पा झुकेगा नहीं' वाला अंदाज दिखाकर लूटी महफिल- Video

डेल स्टेन बोले मय झुकेगा नहीं..

खास बातें

  • अब डेल स्टेन का दिखा फिल्मी स्टाइल
  • पुष्पा झुकेगा नहीं वाला अंदाज दिखाकर लूटी महफिल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

IPL 2022: आईपीएल में क्रिकेट का फूल डोज फैन्स को मिलने वाला है. इस बार आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK vs KKR) का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होने वाला है. इस बार आईपीएल के मैच चार स्टेडियमों - मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम और क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया, नवी मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम और पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम - में खेली जायेगी. फैन्स इस लीग के आगाज होने का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. आईपीएल के लिए अब सभी टीमें तैयारी में लग गई है. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाड़़ी भी इस बार के आईपीएल में बेहतरीन परफॉर्मेंस करने के लिए कमर कस चुके हैं. हाल ही में हैदराबाद टीम के खिलाड़ियों का फोटो सेशन हुआ है जिसमें हैदराबाद के गेंदबाजी कोच डेल स्टेन (Dale Steyn) का अलग अंदाज देखने को मिला है. हैदराबाद फ्रेंचाइजी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सभी खिलाड़ी स्टाइल में पोज मारते हुए दिख रहे हैं.

पाक गेंदबाज ने AUS बल्लेबाज का तोड़ा डिफेंस, सिर झुकाकर भागा पवेलियन- Video

यही नहीं गेंदबाजी कोच डेल स्टेन भी फोटो सेशन के दौरान मजे करते हुए दिखे हैं. यहां तक कि उन्होंने 'पुष्पा झुकेगा नहीं' (Pushpa Raj' Style) वाले अंदाज में पोज भी दिया. स्टेन के इस अंदाज को देखकर फैन्स हैरान हैं. लोगों का मानना है कि स्टेन ने पुष्पा वाले अंदाज में जश्न मनाकर यह बताया है कि इस बार हैदराबाद की टीम झुकेगी नहीं. 


पिछले साल अगस्त में संन्यास लेने वाले 38 वर्षीय स्टेन सनराइजर्स हैदराबाद के कोचिंग स्टाफ से जुड़ें हुए हैं. हैदराबाद की टीम के  मुख्य कोच टॉम मूडी हैं, बल्लेबाजी कोच ब्रायन लारा और स्पिन गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन हैं.

स्टेन ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिये 95 मैचों में 97 विकेट लिये हैं, उन्होंने फ्रेंचाइजी द्वारा पोस्ट किये गये एक वीडियो में कहा, ‘‘हां, वापसी के बाद काफी खुश हूं. मैं कुछ समय से भारत में रहा हूं इसलिये वापसी करके काफी रोमांचित हूं. हवाईअड्डे से ड्राइव करते हुए इतनी सारी यादें ताजा हो गयीं. ''

ऐसा आज तक किसी बल्लेबाज ने नहीं किया होगा! बिना शॉट खेले फील्डरों की लगवाई दौड़, गेंदबाज का आ गया गुस्सा, देखिए VIDEO

उन्होंने कहा, ‘‘मैं यहां पहले भी आ चुका हूं, दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ या आईपीएल टीमों के साथ इसलिये मैं काफी रोमांचित हूं.  मेरे लिये एक नयी भूमिका, कोचिंग की भूमिका जिसके बारे में मैं सचमुच काफी रोमांचित हूं. खिलाड़ियों को देखने की यह पूरी तरह से नयी भूमिका है जो शानदार है। मैं मैदान में उतरने के लिये तैयार हूं.'' स्टेन ने 2019 में टेस्ट क्रिकेट से अलविदा कह दिया था और अगस्त में अंतरराष्ट्रीय करियर खत्म करने के बाद टी20 विश्व कप में कमेंटरी भी की. (भाषा के साथ) 

IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com