IND W Vs ENG W: स्मृति मंधाना ने 'Superwoman', बनकर लिया कैच, लोग बोले- 'Fly Smriti fly'- Video

England Women vs India Women, 3rd ODI: तीसरे वनडे में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की महिला टीम ने बारिश से बाधित मैच में 219 रन बनाए हैं. जिसमें नताली साइवर  ने 49 रन और हीथर नाइट ने 46 रन की पारी खेली है. इसके अलावा लॉरेन विनफील्ड ने 36 रन की पारी खेली.

IND W Vs ENG W: स्मृति मंधाना ने 'Superwoman', बनकर लिया कैच, लोग बोले- 'Fly Smriti fly'- Video

मंधाना ने लिया असाधारण कैच

England Women vs India Women, 3rd ODI: तीसरे वनडे में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की महिला टीम ने बारिश से बाधित मैच में 219 रन बनाए हैं. जिसमें नताली साइवर  ने 49 रन और हीथर नाइट ने 46 रन की पारी खेली है. इसके अलावा लॉरेन विनफील्ड ने 36 रन की पारी खेली. भारत की ओर से झूलन गोस्वामी, शिखा पांडे, पूनम यादव और स्नेह राणा के साथ-साथ हरमनप्रीत कौर ने 1-1 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया तो वहीं दूसरी ओर दीप्ति शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. बता दें कि इस मैच में भारतीय महिला गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की तो वहीं स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana Catch Viral) ने एक कमाल का कैच लेकर हर किसी को हैरान कर लिया. मंधाना ने नताली साइवर का कैच लेकर अर्धशतक बनाने से रोक दिया. 

झूलन गोस्वामी का विश्व रिकॉर्ड, ऐसा अनोखा कमाल करने वाली दुनिया की पहली महिला गेंदबाज बनीं

नताली साइवर (Natalie Sciver) का कैच मंधाना ने हवा में ड्राइव लगाकर लपका जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. यहां तक कि इंग्लैंड की महिला बल्लेबाज को भी यकीन नहीं हुआ. नताली साइवर को दीप्ती शर्मा ने कैच आउट कराकर पवेलियन की राह दिखाई. 


स्पिनर शर्मा की गेंद पर नताली साइवर ने आगे बढ़कर एक करारा शॉट खेला जो हवा में काऊ कॉर्नर की तरफ गई. ऐसे में मंधाना ने डीप स्वायर लेग की ओर से दौड़कर आई और हवा में छलांग लगाकर एक असाधारण कैच लपक लिया. मंधाना के इस कैच की खूब तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर कैच को लेकर फैन्स कमेंट कर रहे हैं. 

BCCI ने घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट के शेड्यूल का किया ऐलान, कुल 2127 मैच खेले जाएंगे

बता दें कि तीसरे वनडे में भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड महिला टीम के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. यानि इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा. भारतीय गेंदाबजी के दौरान दिग्गज झूलन गोस्वामी ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) इंटरनेशनल क्रिकेट में 2000 से ज्यादा ओवर्स करने वाली दुनिया की इकलौती महिला गेंदबाज बन गई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com