Sl vs Ind ODI: पृथ्वी और पंड्या ने छक्कों की झड़ी से दूसरे इंट्रा-प्रैक्टिस मैच में दिखायी फॉर्म, Video

Ind vs SL: वित्तीय संकट से जूझ रहे क्रिकेट श्रीलंका को इस सीरीज से बहुत ही मोटी कमाई होने जा रही है. बहरहाल, अब फैंस की नजरें राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर भी लगी हैं और अगर यहां द्रविड़ का उम्मीदानुसार रचनात्मक 'रूप'  देखने को मिलता है, तो शास्त्री की कुर्सी जरूरत खतरे में पड़ जाएगी.

Sl vs Ind ODI: पृथ्वी और पंड्या ने छक्कों की झड़ी से दूसरे इंट्रा-प्रैक्टिस मैच में दिखायी फॉर्म, Video

Sl vs Ind: पृथ्वी शॉ की फॉर्म पर सेलेक्टरों की नजर रहेगी

खास बातें

  • भारतीय टीम का दूसरा इंट्रा-प्रैक्टिस मैच
  • जुलाई 13 से शुरू हो रही है वनडे सीरीज
  • कई युवा पेश करेंगे विश्व कप के लिए दावा
नई दिल्ली:

टीम धवन श्रीलंका के खिलाफ 13 जुलाई से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए इंट्रा-प्रैक्टिस मैच के जरिए धीरे-धीरे लय पकड़ रही है. वीरवार को भारतीय खिलाड़ियों ने तैयारी के तहत दूसरा इंट्रा-प्रैक्टिस मैच (आपसी अभ्यास मुकाबला) खेला. और इसमें उसके बल्लेबाजों ने जमकर चौके-छक्के जड़कर मेजबानों को मैसेज भेज दिया कि वे सीरीज के लिए कमर कस कर तैयारी कर लें. क्रिकेट श्रीलंका ने मुकाबले की हाईलाइट का वीडियो ट्वीटर पर पोस्ट किया है. बता दें कि वनडे सीरीज में तीन मैच खेले जाएंगे और इसके बाद इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. दौरे पर गयी भारतीय टीम में छह ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने देश के लिए एक भी मैच नहीं खेला है. ऐसे में सवाल यह भी हो रहे हैं कि क्या सभी को मौका मिलेगा. 

भारत-श्रीलंका सीरीज के बारे में A to Z सब जान लें, कहां होगा सीधा प्रसारण और क्या है मैचों की टाइमिंग

इंट्रा-प्रैक्टिस का पहला मुकाबला कुछ दिन पहले टीम भुवनेश्वर ने टीम धवन को हराकर जीता था. बहरहाल, दूसरे मुकाबले में हार्दिक पंड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव और ऋतुरज गायकवाड़ ने अच्छे हाथ दिखाए. क्रिकेट श्रीलंका द्वारा पोस्ट किए 30 सेकेंड के इस वीडियो में पांड्या, सूर्या और शॉ बड़े-बड़े शॉट लगाते दिख रहे हैं.  

वित्तीय संकट से जूझ रहे क्रिकेट श्रीलंका को इस सीरीज से बहुत ही मोटी कमाई होने जा रही है. बहरहाल, अब फैंस की नजरें राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर भी लगी हैं और अगर यहां द्रविड़ का उम्मीदानुसार रचनात्मक 'रूप'  देखने को मिलता है, तो शास्त्री की कुर्सी जरूरत खतरे में पड़ जाएगी. 

गांगुली ने चुनी ऑल टाइम प्लेइंग XI, जिसे करियर में माना था 'दुश्मन' उसे ही बनाया कप्तान


वहीं, क्रिकेट श्रीलंका ने गिरे सभी विकेटों का वीडियो भी पोस्ट किया है. मुकाबले में कुलदीप यादव  ने तीन विकेट लिए, जबकि नवदीप सैनी और चहल ने दो-दो विकेट लिए. सकारिया और दीपक चाहर को एक-एक विकेट मिला. सैनी ने विकेटों में देवदत्त पडिक्कल और हार्दिक पंड्या के विकेट शामिल रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले हुयी मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये मेंं बिके थे.