Sl vs Ind: आकाश चोपड़ा बोले कि धवन विश्व कप के लिए मैनेजमेंट की पहली पसंद ओपनर नहीं होंगे, Video

Sl vs Ind: बता दें कि धवन सहित ये तमाम और 6 नए सहित तमाम खिलाड़ियों के लिए आखिरी मौका है. अब देखने वाली बात यह होगी कि कोच राहुल द्रविड़ और मैनेजमेंट कैसे इन सभी खिलाड़ियों को मौका देने का रास्ता निकालता है. यह एक चैलेंज है क्योंकि अगर इन्हें मौका नहीं मिलता है, तो सवाल यह भी उठेगा कि इन्हें टूर पर क्यों लेकर जाया गया. 

Sl vs Ind: आकाश चोपड़ा बोले कि धवन विश्व कप के लिए  मैनेजमेंट की पहली पसंद ओपनर नहीं होंगे, Video

Sl vs Ind: शिखर धवन सहित कई खिलाड़ियों किए श्रीलंका सीरीज चैलेंज सरीखा हो चला है

नई दिल्ली:

कुछ ही दिन बाद श्रीलंका में शुरू होने जा रही वनडे और टी-20 सीरीज में ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भारतीय टीम की कप्तानी करने जा रहे हैं. इस वनडे सीरीज और अगले तीन टी20 मैचों में सेलेक्टर यह देखेंगे कि साल के आखिरी में यूएई और ओमान में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में कौन से युवा उन्हें प्रभावित करते हैं. नजर ओपनरों पर भी रहेगी, लेकिन अब पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने चौंकाते हुए कहा है कि विश्व कप के लिए शिखर धवन सेलेक्टरों की बतौर ओपनर पहली पसंद नहीं है. 

विराट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने का लेते हैं 5 करोड़ रुपये, जाने कौन वसूलता है सबसे ज्यादा रकम

चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि मेरा मानना है कि मैनेजमेंट हो सकता है कि धवन की ओर न देखे. यह मेरा विचार है क्योंकि जब आपने धवन को आखिरी बार टी20 मैच खेलते हुए देखा था, तो वह केवल केवल एक ही मैच खेले और चार में उन्हें बाहर बैठा दिया गया. यह एक ठीक बात नहीं थी. 

हालांकि, इस स्टार कमेंटेटर ने कहा कि धवन अभी भी खटखटा कते हैं. इसकी वजह यह है कि बीसीसीआई ने उन्हें श्रीलंका दौरे में कप्तान बनाकर एक तरह से सभी मैचों में खेलने का मौका दे दे दिया है. चोपड़ा बोले कि हालांकि धवन की आईपीएल इतनी अच्छी गुजरी कि आप एक बार फिर से उनकी तरफ जाना चाहते हो, लेकिन ऐसा करना जारी नहीं रख सकते. आप एक चीज करते हो फिर दूसरी चीज करते हो. लेकिन अब सेलेक्टरों ने उन्हें कप्तान बनाया है. ऐसे में अगर धवन बेहतर करते हैं, तो उनका कप्तान सूची में होगा. इसके बावजूद चोपड़ा का कहना है कि कोहली और मैनेजमेंट उनकी जगह केएल राहुल को वरीयता प्रदान कर सकता है. 

वसीम जाफर ने चोटिल गिल की जगह चुना अपना पसंदीदा ओपनर, VIDEO


बता दें कि धवन सहित ये तमाम और 6 नए सहित तमाम खिलाड़ियों के लिए आखिरी मौका है. अब देखने वाली बात यह होगी कि कोच राहुल द्रविड़ और मैनेजमेंट कैसे इन सभी खिलाड़ियों को मौका देने का रास्ता निकालता है. यह एक चैलेंज है क्योंकि अगर इन्हें मौका नहीं मिलता है, तो सवाल यह भी उठेगा कि इन्हें टूर पर क्यों लेकर जाया गया. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​