एसके शाहिद को मिला सचिन के साथ पांच दिन तक बल्लेबाजी करने का मौका, उम्र महज 5 साल

पांच साल के बल्लेबाज एसके शाहिद की बल्लेबाजी का वीडियो उनके माता पिता ने सोशल मीडिया पर डाल था, जिसके बाद उन्हें न केवल लाखों लोगों की प्रशंसा मिली बल्कि सचिन के साथ पांच दिनों तक अभ्यास करने का अवसर भी मिला है.

एसके शाहिद को मिला सचिन के साथ पांच दिन तक बल्लेबाजी करने का मौका, उम्र महज 5 साल

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर

खास बातें

  • एसके शाहिद ने सचिन के साथ 5 दिन तक बल्लेबाजी अभ्यास किया
  • एसके शाहिद की मौजूदा उम्र महज पांच साल
  • शेन वॉर्न ने भी दी थी एसके शाहिद को शुभकामनाएं
मुंबई :

पांच साल के बल्लेबाज एसके शाहिद (SK Shahid) की बल्लेबाजी का वीडियो उनके माता पिता ने सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद उन्हें न केवल लाखों लोगों की प्रशंसा मिली बल्कि हाल में अपने आदर्श सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ पांच दिन तक अभ्यास करने का अवसर भी मिला. शाहिद के पिता एक ‘हेयर सैलून' में काम करते हैं. उन्होंने पिछले महीने अपने बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया था जिसने अंतरराष्ट्रीय मीडिया और दिवंगत शेन वॉर्न (Shane Warne) का ध्यान भी आकर्षित किया. वॉर्न ने इस बच्चे को शुभकामनाएं भी दी थी. वॉर्न का पिछले सप्ताह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

इस वीडियो ने शाहिद के आदर्श तेंदुलकर का ध्यान भी अपनी तरफ खींचा और फिर कुछ दिनों में कोलकाता के इस बच्चे को यहां तेंदुलकर मिडिलसेक्स ग्लोबल अकादमी में अभ्यास का मौका दिया गया. तेंदुलकर ने स्वयं इस युवा बल्लेबाज को कुछ गुर सिखाये. शाहिद के पिता शेख शमशेर ने शुक्रवार को पीटीआई से कहा, ‘‘मेरा बेटा पांच साल का है. उसके आदर्श सचिन सर हैं और उनसे मिलना उसका सपना था. वह क्रिकेटर बनना चाहता है. बस उन्हें देखना उसका सपना था, लेकिन सचिन सर ने जो किया, उसके लिये शुक्रिया कहना भी कम है.''

PAK vs AUS, 2nd Test: ऑस्ट्रेलियाई टीम का हुआ ऐलान, 28 वर्षीय फिरकी गेंदबाज को मिला डेब्यू करने का मौका, देखें प्लेइंग XI


उन्होंने कहा, ‘‘हमने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो अपलोड किया था जिसे ऑस्ट्रेलियाई चैनल फॉक्स स्पोर्ट्स ने भी ट्वीट किया तथा उसमें तेंदुलकर, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान और दिवंगत शेन वॉर्न को टैग किया था. हमें लगता है कि तेंदुलकर ने वह वीडियो देखा और फिर उनकी टीम के सदस्य ने हमसे संपर्क किया.'' शाहिद और उनके परिवार के मुंबई दौरे का पूरा खर्च तेंदुलकर ने वहन किया. 

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)