PAK vs AUS, 2nd Test: ऑस्ट्रेलियाई टीम का हुआ ऐलान, 28 वर्षीय फिरकी गेंदबाज को मिला डेब्यू करने का मौका, देखें प्लेइंग XI

ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरे टेस्ट मुकाबले से 28 वर्षीय फिरकी गेंदबाज मिशेल स्वेपसन अपने टेस्ट करियर का आगाज करेंगे. स्वेपसन को 31 वर्षीय तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की जगह टीम में शामिल किया गया है. 

PAK vs AUS, 2nd Test: ऑस्ट्रेलियाई टीम का हुआ ऐलान, 28 वर्षीय फिरकी गेंदबाज को मिला डेब्यू करने का मौका, देखें प्लेइंग XI

zऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस

खास बातें

  • कराची टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग XI का हुआ ऐलान
  • मिशेल स्वेपसन को मिला डेब्यू करने का मौका
  • पैट कमिंस करेंगे टीम की अगुवाई
कराची :

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मुकाबला 12 मार्च यानी कल से कराची स्थित नेशनल स्टेडियम (National Stadium) में खेला जाएगा. आगामी मुकाबले के लिए मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में भी टीम की अगुवाई 28 वर्षीय स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) करेंगे. वहीं उपकप्तानी की जिम्मेदारी स्टीव स्मिथ के कंधों पर रहेगी. विकेटकीपर खिलाड़ी के तौर पर एलेक्स कैरी को टीम में शामिल किया गया है.

ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरे टेस्ट मुकाबले से 28 वर्षीय फिरकी गेंदबाज मिशेल स्वेपसन अपने टेस्ट करियर का आगाज करेंगे. स्वेपसन को 31 वर्षीय तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) की जगह टीम में शामिल किया गया है. 

IPL 2022: आईपीएल में फिर से हुई लसिथ मलिंगा की वापसी, इस टीम के साथ जुड़े


स्वेपसन के डेब्यू मुकाबले को लेकर कप्तान कमिंस भी काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, 'पिछले कुछ सालों में ड्रिंक्स लेकर दौड़ते हुए स्वेपसन को काफी समय हो गया है. अब वह पूरी तरह तैयार हैं. वह टीम के अहम हिस्सा रहे हैं, भले ही वह खेल नहीं रहे हों. हम उन्हें मौका देने के लिए काफी उत्साहित हैं.'

बात करें स्वेपसन के घरेलू क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने 51 फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैच खेलते हुए 86 पारियों में 34.5 की एवरेज से 154 विकेट चटकाए हैं. इसके आलवा उन्होंने 33 लिस्ट A मुकाबलों की 32 पारियों में 53.2 की एवरेज से 28 सफलता प्राप्त की है. 

इस कैच को देखकर कॉमेंटेटर के मुंह से एकदम निकला "Oh My God", आप भी देखिए VIDEO

स्वेपसन ऑस्ट्रेलिया के लिए T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर चूके हैं. उन्होंने अपने T20 इंटरनेशनल करियर में सात मैच खेलते हुए सात पारियों में 15.7 की एवरेज से 11 सफलता प्राप्त की है. 

दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए इस प्रकार हैं ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग इलेवन:

डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), ट्रैविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन और मिशेल स्वेपसन.

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com