बब्बर शेर के साथ 'सेल्फी' लेकर फूले नहीं समा रहे शुभमन गिल, अफ्रीका में लिया जंगल सफारी का मजा, देखें Photos

Shubman Gill Take Selfie with Lion: शुभमन गिल के अलावा सरफराज खान ने भी जंगल सफारी का मजा लिया है. सरफराज ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है.

बब्बर शेर के साथ 'सेल्फी' लेकर फूले नहीं समा रहे शुभमन गिल, अफ्रीका में लिया जंगल सफारी का मजा, देखें Photos

बब्बर शेर के साथ 'सेल्फी' लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं शुभमन गिल

Shubman Gill pics viral with Lion:साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ी खुद को तरोताजा रखने के लिए जंगल सफारी का लुत्फ उठाते हुए नजर आए हैं. शुभमन गिल (Shubman Gill  Pics viral with Lion)  ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. खासकर गिल ने एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शुभमन गिल शेर के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए हैं और जिस अंदाज में भारतीय क्रिकेटर ने बब्बर शेर को देखकर रिएक्शन दिया है वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स गिल और बब्बर शेर की इस खास सेल्फी को पसंद भी कर रहे हैं. 

शुभमन गिल के अलावा सरफराज खान ने भी जंगल सफारी का मजा लिया है. सरफराज ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर शेयर की है.बता दें कि सरफराज भारत ए टीम की ओर से साउथ अफ्रीका गए हैं. वहीं, भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर को खेलना है. भारतीय टीम साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है. ऐसे में इस बार भारतीय टीम टेस्ट सीरीज को जीतने की कोशिश करेगी. 

यह भी पढ़ें: IND vs SA 1st Test: सुनील गावस्कर ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, कोहली और गिल को लेकर लिया यह फैसला


यह भी पढ़ें: क्रिकेट का सबसे महान युग कब था? इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने बताया

कोहली, रोहित और गिल पर रहेगी नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ल्ड कप 2023 के बाद पहली बार कोहली और रोहित शर्मा क्रिकेट के मैदान पर उतरेंगे. कोहली और रोहित से फैन्स को काफी उम्मीद है. भले ही भारतीय टीम विश्व कप का खिताब जीतने से चूक गई है लेकिन अब टीम इंडिया साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास को बदलना चाहेगी.  कोहली और रोहित को अपनी बल्लेबाजी से कमाल करना होगा तो वहीं दूसरी ओर गिल भी इस सीरीज में अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचाने की कोशिश करेंगे.