खुला राज ! डेब्यू कैप देते वक्त क्या बोले थे सुनील गावस्कर, श्रेयस अय्यर ने कहा- मुझे इस बात की नहीं थी उम्मीद, देखें VIDEO

अय्यर बोले वैसे ही इस खेल के दिग्गज खिलाड़ी हैं तो ऐसे में दोनों में से किसी से भी मुझे कैप मिलती तो मुझे खुशी ही होती.

खुला राज ! डेब्यू कैप देते वक्त क्या बोले थे सुनील गावस्कर, श्रेयस अय्यर ने कहा- मुझे इस बात की नहीं थी उम्मीद, देखें VIDEO

डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले श्रेयस अय्यर भारत के 16वें खिलाड़ी बन गए हैं.

खास बातें

  • डेब्यू मैच में श्रेयस अय्यर का शतक
  • पहली पारी में भारत के लिए सबसे ज्यादा 105 रन बनाए
  • दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड 216 रन पीछे

अपने डेब्यू मैच में शतक लगाने वाले बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने इस बात से पर्दा उठा दिया कि डेब्यू कैप देते वक्त दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उनसे क्या कहा था. श्रेयस अय्यर ने अपने पहले ही मैच में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ शतक लगाकर अपने टेस्ट क्रिकेट की एंट्री को और  भी शानदार बना दिया. भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 105 रन बनाए. आपको बता दें कि डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले श्रेयस अय्यर  भारत के 16वें खिलाड़ी बन गए हैं. 

भारत का साउथ अफ्रीका दौरा हो सकता है रद्द, नीदरलैंड्स ने दौरे के बीच में खेलने से किया मना, जानिए वजह

दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद श्रेयस अय्यर ने बताया कि डेब्यू के समय सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उनसे कहा था कि- "बहुत आगे की मत सोचना, बस अपने खेल का आनंद लो".  बीसीसीआई ने इस वीडियो को  ट्विटर पर शेयर भी किया.  आगे श्रेयस ने कहा मुझे लगा था कि राहुल द्रविड़ सर मुझे टेस्ट कैप देंगे, मुझे इस बात की उम्मीद नहीं थी कि सुनील गावस्कर सर से मुझे टेस्ट कैप मिलेगी. वैसे दोनों ही इस खेल के दिग्गज खिलाड़ी हैं तो ऐसे में दोनों में से किसी से भी मुझे कैप मिलती तो मुझे खुशी ही होती. उन्होंने कहा निश्चित रूप से बहुत अच्छा लग रहा है लेकिन जिस तरीके से मैं आउट हुए उससे मैं संतुष्ट नहीं था. 


'कोई सहरी बाबू' गाने पर खूब नाचे रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर, VIDEO आधे घंटे में वायरल

यकीनन किसी भी भारतीय खिलाड़ी के लिए ये एक बहुत बड़ा मौका होता है जब उसे सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) जैसे बड़े खिलाड़ी से अपनी डेब्यू कैप मिले. दूसरे दिन स्टंप्स तक, न्यूजीलैंड ने 129/0 रन  बना लिए  हैं न्यूजीलैंड अब  भारत ने सिर्फ 216 रन पीछे है.  सलामी बल्लेबाज विल यंग और टॉम लैथम क्रमश: 75 और 50 रन बनाकर नाबाद है. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com