'कोई सहरी बाबू' गाने पर खूब नाचे रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर, VIDEO आधे घंटे में वायरल

वीडियो अपलोड होते ही आधे घंटे में लाखों लोगों ने देख लिया. श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू मैच में भारत के लिए शतक जड़ा है.

'कोई सहरी बाबू' गाने पर खूब नाचे रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर, VIDEO आधे घंटे में वायरल

रोहित ने की श्रेयस अय्यर की तारीफ

खास बातें

  • वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल
  • रोहित ने की अय्यर की तारीफ
  • अय्यर ने पहले ही मैच में लगाया शतक

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने शुक्रवार को अपने टेस्ट डेब्यू पर शतक जड़ा, यह उपलब्धि हासिल करने वाले वे 16वें भारतीय बन गए. उनके शतक के बाद भारत के टी20 के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेय किया है जो ये साबित कर रहा है कि 26 साल का ये खिलाड़ी( श्रेयस अय्यर)  ना केवल मैदान में हिट है बल्कि मैदान के बाहर भी सुपरहिट है. 

रोहित (Rohit Sharma) के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer), शार्दुल ठाकुर और रोहित शर्मा "कोई सहरी बाबू" गाने के रिमिक्स वर्जन पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तीनों  खिलाड़ी मुस्कुराते हुए डांस कर रहे हैं मतलब जो  भी कोरियोग्राफर ने उन्हें स्टेप्स बताए थे उन्होंने उसे बखूबी निभाया है. आपको बता दें कि रोहित शर्मा भी टेस्ट डेब्यू सेंचुरी' क्लब का हिस्सा हैं, वे श्रेयस अय्यर की प्रशंसा कर रहे थे उन्होंने शुक्रवार दोपहर इंस्टाग्राम पर क्लिप साझा की थी. 

उन्होंने कैप्शन दिया "वैल डन @ श्रेयस41 सही मूव ले रहे हो," उन्होंने लिखा. 


आपको बता दें कि वीडियो के अपलोड होते हैं आधे घंटे केअंदर वीडियो लाखों लोगों ने देखा. श्रेयस अय्यर कानपुर के ग्रीन पार्क में भारत बनाम न्यूजीलैंड के पहले टेस्ट के दूसरे दिन अपने टेस्ट डेब्यू पर शतक बनाने वाले 16 वें भारतीय बल्लेबाज बने. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा


. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com