VIDEO: "शोएब अख्तर ने इतने इंजेक्शन लिए हैं कि...", शाहिद अफरीदी ने अपने पूर्व साथी के खोले राज

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने पाकिस्तानी चैनल समा टीवी पर बातचीत के दौरान कहा, "शोएब अख्तर ने इतने इंजेक्शन लिए कि अब चल नहीं सकते!"

VIDEO:

Shahid Afridi

PSL: तेज गेंदबाज यकीनन क्रिकेट में सबसे ज्यादा चोटिल होने वाले खिलाड़ी होते हैं. भारत के जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट की वजह से महीनों से साइड लाइन पर हैं, वहीं पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) भी इस कारण टीम में शामिल होने से लगातार चूक जा रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में शाहीन चोटिल (Shaheen Afridi Injury) होने के बाद अपनी गेंदबाजी पूरी नहीं कर सके थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की भरमार लग गई. दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा था कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को पेनकिलर इंजेक्शन लेकर फाइनल खेलना जारी रखना चाहिए था.

जैसा कि शाहीन अब पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में अपनी पूरी फिटनेस में दिख रहे हैं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) से शाहीन पर शोएब अख्तर की टिप्पणियों के बारे में पूछा गया.

एक बड़ा खुलासा करते हुए, शाहिद ने कहा कि अख्तर एक क्रिकेटर के रूप में अपने सक्रिय दिनों के दौरान ऐसे इंजेक्शन लेते थे. इसके परिणामस्वरूप रावलपिंडी एक्सप्रेस (Shoaib Akhtar) को आजकल चलना मुश्किल हो जाता है.


अफरीदी ने पाकिस्तानी चैनल समा टीवी पर बातचीत के दौरान कहा, "शोएब अख्तर ने इतने इंजेक्शन लिए कि अब चल नहीं सकते!"

अफरीदी ने कहा, “देखिए, यह शोएब अख्तर की क्लास है. वह ऐसा कर सकता है. हालांकि यह मुश्किल है. हर कोई शोएब अख्तर नहीं हो सकता. अगर आप इंजेक्शन और पेनकिलर दवाएं लेते हैं तो चोट के साथ खेलना मुश्किल है. क्योंकि तब, आप चोट को और अधिक गंभीर होने का जोखिम उठाते हैं. वैसे भी, शोएब अख्तर को अकेला छोड़ दें!"

शाहीन निस्संदेह अपनी पीढ़ी के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं. जब भी बाएं हाथ का गेंदबाज पाकिस्तान के लिए नहीं खेलता है, टीम टॉप स्तर पर प्रदर्शन करने में विफल रहती है. इस साल एशिया कप (Asia Cup 20230 और वनडे वर्ल्ड कप  (ODI World Cup) होने जा रहे हैं, शाहीन की फिटनेस पाकिस्तान के लिए बेहद जरुरी है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को कई बार अनफिट शाहीन अफरीदी को खेलाने के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है. वे अब और ऐसा करने का जोखिम नहीं उठा सकते.

भारतीय महिला Cricket Team लगातार तीसरी बार विश्व कप के Semifinal में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com