विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर शोएब अख़्तर ने कर दिया गज़ब का कॉमेंट

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख़्तर ने विराट कोहली व उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर कुछ ऐसी बातें कही हैं जिन्होंने भारत और पाकिस्तानी फैंस के दिल जीत लिए है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर शोएब अख़्तर ने कर दिया गज़ब का कॉमेंट

Shoaib Akhtar on Virat Kohli

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में अपना 71वां शतक लगाया है. जिसके चर्चाएं विश्व भर में हो रही हैं. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख़्तर ने विराट कोहली व उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर कुछ ऐसी बातें कही हैं जिन्होंने दिल जीत लिया है. शोएब अख़्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि विराट विश्व के महानतम खिलाड़ी हैं इसमें कोई दोराय नहीं है और जिस तरह से विराट कोहली ने अपना 71 वां शतक पूरा किया. वो वाकई ज़बरदस्त था. शोएब अख़तर ने आगे कहा कि अब विराट कोहली को 100 शतकों का शतक भी लगाना है और बचे हुए 29 शतक भी पूरे करने हैं. विराट के अंदर वो काबिलियत है कि वो शतकों का शतक लगा सकते हैं.

विराट- अनुष्का को लेकर किया कॉमेंट 

इसी बीच शोएब अख़्तर ने विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Virat Kohli Anushka Sharma) की भी तारीफ की और कहा कि विराट कोहली की बेगम आयरन लेडी हैं. इसके अलावा विराट कोहली को उन्होंने स्टील बॉडी मैन कहकर संबोधित किया. 

बता दें कि विराट कोहली के बल्ले से नवंबर 2019 के बाद से कोई शतक देखने को नहीं मिला था और इस बीच वे खराब फॉर्म से भी जूझ रहे थे. जिसके चलते उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा था. विराट कोहली ने गुरुवार को एशिया कप 2022 के सुपर -4 राउंड में अफगानिस्तान के खिलाफ़ खेले गए मुकाबले में 122 रन की शानदार पारी खेली. करीब 1020 दिन और 83 इनिंग के बाद विराट ने कोई शतकीय पारी खेली है. एशिया कप विराट कोहली के लिए फॉर्म में वापसी करने के लिहाज़ से बेहतरीन साबित हुआ.


INDW vs ENGW 1st T20I - भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीमें आज दिखाएंगी दम, कब और कहां देख पाएंगे मैच, जानें यहां पर

Aaron Finch ODI Retirement: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने वनडे क्रिकेट से अचानक लिया सन्यास, यहां खेलेंगे आखिरी मैच

Asia Cup 2022: "द्रविड़ अच्छी तरह जानते हैं कि उनका हनीमून पीरियड अब खत्म हो चुका", पूर्व सेलेक्टर ने कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com