IND vs NED: एक शानदार जीत के बावजूद इस वजह से खुश नहीं हैं Rohit Sharma, जानिए भारतीय कप्तान ने ऐसा क्यों कहा

IND vs NED: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को पांचवें ओवर में जीवनदान मिला था जब टिम प्रिंगल ने उनका कैच छोड़ दिया था. भारतीय कप्तान ने कहा, “अपने अर्धशतक से ज्यादा खुश नहीं हूं.”

IND vs NED: एक शानदार जीत के बावजूद इस वजह से खुश नहीं हैं Rohit Sharma, जानिए भारतीय कप्तान ने ऐसा क्यों कहा

Rohit Sharma

India vs Netherlands: कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारतीय टीम की सिडनी में गुरुवार को नीदरलैंड पर टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में मिली जीत से काफी प्रसन्न हैं लेकिन वह खुद की 53 रन की पारी से इतने खुश नहीं हैं. रोहित ने 39 गेंद की पारी के दौरान चार चौके और तीन छक्के जड़े. भारत (Team India) ने दो विकेट पर 179 रन का स्कोर बनाकर नीदलैंड को नौ विकेट पर 123 रन ही बनाने दिए और 56 रन से जीत हासिल की.

सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) का विकेट गंवाने के बाद भारत ने पावरप्ले में 32 रन बनाए जिसके बाद रोहित और कोहली ने मिलकर 56 गेंद में 73 रन की साझेदारी की.

रोहित को पांचवें ओवर में जीवनदान मिला था जब टिम प्रिंगल ने उनका कैच छोड़ दिया था. भारतीय कप्तान ने कहा, “अपने अर्धशतक से ज्यादा खुश नहीं हूं.”


रोहित ने मैच के बाद कहा, “सबसे महत्वपूर्ण रन जुटाना है, यह मायने नहीं रखता कि ये कैसे मिले. अंत में यह आत्मविश्वास बरकरार रखने की बात है.”

साल 2022 में यह उनका तीसरा टी20 अर्धशतक है. उनके अलावा विराट कोहली (नाबाद 62 रन) और सूर्यकुमार यादव (नाबाद 51 रन) ने टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया.

उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि यह शानदार जीत थी. उन्होंने सुपर 12 तक जिस तरीके से क्वालीफाई किया है, उसे देखते हुए श्रेय उन्हें जाता है. हम हालांकि देखते हैं कि हम खुद के प्रदर्शन के साथ क्या कर सकते हैं, हम प्रतिद्वंद्वी के बारे में परेशान नहीं होते. ईमानदारी से कहूं तो यह ‘परफेक्ट' जीत के करीब थी.”

रोहित ने कहा, “हम शुरू में थोड़ा धीमा खेले लेकिन फिर मेरे और विराट के बीच बातचीत हुई, हमें पिच पर बड़े शॉट खेलने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ा.”

VIDEO: नीदरलैंड के खिलाफ आग बन कर बरसे Surya, अर्धशतक पूरा कर Virat के साथ मनाया अनोखा जश्न  

IND vs NED मैच के दौरान लड़के ने अचानक अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, देखें लोगों का रिएक्शन- Video

नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने स्वीकार किया कि कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) के बीच साझेदारी ने दोनों टीमों के बीच अंतर पैदा किया.

उन्होंने कहा, “हम यहां जीतने के लिए और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आए थे. लेकिन इस तरह की टीमों के खिलाफ आपको अपना सर्वश्रेष्ठ करना होता है. जिस तरह से अंत में इन दोनों बल्लेबाजों ने खेल दिखाया, वे 180 रन के स्कोर तक ले गये. यह पेचीदा होना ही था.”

सूर्यकुमार को ‘प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया, जिन्होंने 25 गेंद में 51 रन की तेज तर्रार पारी खेली. उन्होंने कहा, “जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो अच्छा खेलने की कोशिश कर रहा था. हालात बहुत ही सरल थे, मुझे थोड़ी तेजी बरतनी थी.”

उन्होंने कहा, “हमें प्रत्येक ओवर आठ से 10 रन बनाने थे ताकि हम ऐसा स्कोर खड़ा कर सकें जिसका हमारे गेंदबाज आसानी से बचाव कर सकें. जिस तरह से चीजें हुई, उससे बहुत खुश हूं.”

‘टीम अभी भी भारत से मिली हार से आहत है', पाकिस्तानी स्टार ने किया खुलासा, कहा- ZIM के खिलाफ करेंगे वापसी

टीम इंडिया को मिला ठंडी सैंडविच, टिक्की और फल से हम भारतीयों का क्या होगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com