PAK vs ZIM: वो आखिरी ओवर जिसमें जिम्बाब्वे ने रोमांचक जीत हासिल कर पाकिस्तान को चौंकाया, देखें Video

Pakistan vs Zimbabwe: पाकिस्तान मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) पर उन्हें एक कठिन स्थिति से बाहर निकालने के लिए निर्भर कर रही थी और उन्होंने लगभग अपना काम कर दिया था. नवाज ने 19वें ओवर में एक महत्वपूर्ण छक्का लगाया और फिर आखिरी ओवर की पहली गेंद पर तीन रन निकाले.

PAK vs ZIM: वो आखिरी ओवर जिसमें जिम्बाब्वे ने रोमांचक जीत हासिल कर पाकिस्तान को चौंकाया, देखें Video

Zimbabwe beat Pakistan

Zimbabwe beat Pakistan: जिम्बाब्वे ने गुरुवार को पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के ग्रुप 2 के मैच में पाकिस्तान (Pakistan vs Zimbabwe) को हराकर सभी को चौंका दिया. जिम्बाब्वे द्वारा दिए गए 131 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बाबर आजम (Babar Azam) की टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए. शान मसूद (44 रन) ने अपनी टीम के लिए सबसे बड़ी पारी खेली लेकिन उनके विकेट के बाद निचले क्रम के बल्लेबाजों की एंट्री हुई, जिसने जिम्बाब्वे के पक्ष में काम किया.

सिकंदर रजा (Sikandar Raza) जिम्बाब्वे के लिए तीन विकेट लेने वाले स्टार गेंदबाज थे. ब्रैड इवांस ने आखिरी ओवर फेंका जिसमें वह 11 रन बचाने में सफल रहे.

पाकिस्तान मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) पर उन्हें एक कठिन स्थिति से बाहर निकालने के लिए निर्भर कर रही थी और उन्होंने लगभग अपना काम कर दिया था. नवाज ने 19वें ओवर में एक महत्वपूर्ण छक्का लगाया और फिर आखिरी ओवर की पहली गेंद पर तीन रन निकाले.


दूसरे छोर पर मोहम्मद वसीम (Mohammad Wasim) जूनियर ने भी एक चौका लगाया और फिर 3 गेंदों पर 3 की जरूरत का समीकरण तक मैच जा चुका था.

यह वह समय है जहां इवांस विकेट के आसपास आए और एक डॉट बॉल फेंकी और फिर नवाज को आखिरी गेंद पर 3 रन बनाने के लिए क्रीज में वापस भेज दिया. शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने आखिरी गेंद का सामना किया और उसे मिड ऑफ की ओर मार दिया. उन्होंने सुपर ओवर के लिए दूसरे रन की दौड़ लगाई, लेकिन रन आउट हो गए और पाकिस्तान एक रन से हार गया.

“पड़ोसियों के लिए बुरा दिन", पाकिस्तान पर जिम्बाब्वे की यादगार जीत के बाद Twitter ने इस तरह किया रिएक्ट

IND vs NED: एक शानदार जीत के बावजूद इस वजह से खुश नहीं हैं Rohit Sharma, जानिए भारतीय कप्तान ने ऐसा क्यों कहा

टीम इंडिया को मिला ठंडी सैंडविच, टिक्की और फल से हम भारतीयों का क्या होगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com