India vs West Indies: सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शिखर धवन ने दिया अपनी हेल्थ पर अपडेट

भारतीय कैंप के सात सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. इनमें से चार खिलाड़ी (धवन, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर और नवदीप सैनी) शामिल थे  और बाकि के सपोर्टिंग स्टाफ हैं. 

India vs West Indies:  सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शिखर धवन ने दिया अपनी हेल्थ पर अपडेट

भारत के 1000वें वनडे मैच के साथ सीरीज की शुरुआत 6 फरवरी से अहमदाबाद में हो रही है.

खास बातें

  • कोरोना पॉजिटिव हो गए थे शिखऱ धवन
  • वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए तैयार टीम इंडिया
  • मयंक अग्रवाल को किया गया है टीम में शामिल
नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारत के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने अपनी तबीयत के बारे में अपडेट किया है. धवन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि वे अब ठीक महसूस कर रहे हैं. 

यह पढ़ें- पाकिस्तानी खिलाड़ियों की वही पुरानी आदत, VIDEO देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे हाथ जोड़कर अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद देते हुए नजर आ रहे हैं. 



शिखर ने इमेज के कैप्शन में लिखा "आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद, मैं अच्छा कर रहा हूं और मेरे लिए प्यार दिखाने वाले सभी लोगों का धन्यवाद". आपको बता दें इससे पहले भारतीय कैंप के सात सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. इनमें से चार खिलाड़ी (धवन, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर और नवदीप सैनी) शामिल थे  और बाकि के सपोर्टिंग स्टाफ हैं. 

यह भी पढ़ें- आ गया रणजी ट्रॉफी का पूरा शेड्यूल, देखिए कौन सी टीम किस ग्रुप में है शामिल

वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के खिलाफ होने  वाली इस वनडे सीरीज के लिए इसके बाद बुधवार को मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए 31 जनवरी को अहमदाबाद में इकट्ठी हुई थी और दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला से अपने ब्रेक के बाद तीन दिवसीय आइसोलेशन से गुजर रही थी.भारत के 1000वें वनडे मैच के साथ सीरीज की शुरुआत 6 फरवरी से अहमदाबाद में हो रही है.  बीसीसीआई ने कहा, "अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने मयंक अग्रवाल को सात सदस्यों के कोविड पॉजिटिव होने के बाद भारत के एकदिवसीय टीम में शामिल किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?