पाकिस्तानी खिलाड़ियों की वही पुरानी आदत, VIDEO देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

दोनों को ये पता ही नहीं था कि उनके साथ में कोई खिलाड़ी खड़ा है. बस फिर क्या था दोनों गेंद को पकड़ने के चक्कर में टकरा गए और कैच छूट गया.  

पाकिस्तानी खिलाड़ियों की वही पुरानी आदत, VIDEO देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • पीएसएल का एक वीडियो हुआ वायरल
  • अक्सर पाकिस्तानी फील्डरों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते है
  • दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को नहीं देखा
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी खिलाड़ियों की पुरानी आदत है इस तरह से टकराकर कैच छोड़ने की. पाकिस्तान क्रिकेट की कितनी ही वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होती  रहती हैं. पीएसएल में पेशावर जाल्मी और लाहौर कलंदर्स के बीच मैच का ऐसा ही एक और ताजा वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) और फखर जमां (Fakhar Zaman) एक कैच के लिए टकरा गए और लोग सोशल मीडिया पर इनका खूब मजाक बना रहे हैं. 

यह  पढ़ें- आ गया रणजी ट्रॉफी का पूरा शेड्यूल, देखिए कौन सी टीम किस ग्रुप में है शामिल

आपको बता दें कि मैच के दौरान पेशावर जाल्मी की पारी के 11वें ओवर में कामरान गुलाम की गेंद पर हैदर अली अली ने शॉट खेला. फखर जमां (Fakhar Zaman ) और मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) कैच के लिए एक साथ दौड़  पड़े, दोनों को ये पता ही नहीं था कि उनके साथ में कोई खिलाड़ी खड़ा है. बस फिर क्या था दोनों गेंद को पकड़ने के चक्कर में टकरा गए और कैच छूट गया.  


वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और दोनों का जमकर मजाक बन रहा है. पता नहीं पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ये बात क्यों नहीं बताई जाती की कैच पकड़ते वक्ट कॉल करनी होती है, मतलब आप मैदान पर चिल्ला कर अपने कैच के लिए कॉल करते हैं ताकि कोई और खिलाड़ी उस कैच के लिए आगे ना आए और इस तरह की टक्कर ना हो. 

यह भी पढ़ें- जस्टिन लैंगर को ऑस्ट्रेलिया का कोच बनाए रखने को लेकर मतभेद जारी, अब आया इयान हीली का बड़ा बयान

अगर मैच की बात करें लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars)  ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 199 रन बनाए थे. फखर जमां ने एक बार फिर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंदों में 66 रन ठोके. हफीज ने भी 19 गेंदों में 37 रन बनाए. जवाब में पेशावर जाल्मी 20 ओवर में 9 विकेट पर 170 रन ही बना पाई. प्वाइंट टेबल की बात करें तो मुलतान सुलतान अपने चारों मैच जीतकर सबसे उपर बनी हुई है. पेशावर जाल्मी ने अभी तक केवल एक ही मैच जीता है. 

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com