शेन वाटसन ने बताया टीम इंडिया में Jasprit Bumrah का रिप्लेसमेंट, ऑस्ट्रेलियाई धरती पर यही कर सकता है कमी पूरी

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वाटसन (Shane Watson) ने कहा कि जसप्रीत बुमराह (jasprit Bumrah) की अनुपस्थिति में भारत को ऐसा तेज गेंदबाज चाहिए जो 140 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी कर सके.

शेन वाटसन ने बताया टीम इंडिया में Jasprit Bumrah का रिप्लेसमेंट, ऑस्ट्रेलियाई धरती पर यही कर सकता है कमी पूरी

Jasprit Bumrah

नई दिल्ली:

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah Injury) के चोटिल होने के कारण टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में भाग लेने पर सवालिया निशान लगा हुआ है. ऐसे में भारतीय तेज गेंदबाजी कमजोर नजर आती है. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन (Shane Watson) का भी ऐसा ही मानना है और वह चाहते हैं कि अगर बुमराह वर्ल्ड कप के लिए फिट नहीं होते तो उनकी जगह मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को टीम में रखा जाना चाहिए.

वाटसन ने कहा, “भारत के पास निश्चित तौर पर ऐसे बल्लेबाज हैं जो ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं लेकिन सबसे बड़ा सवालिया निशान उसकी तेज गेंदबाजी को लेकर है.”

उन्होंने कहा, “स्पिनर अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल दुनिया में किसी भी तरह की परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं लेकिन बुमराह के बिना तेज गेंदबाज क्या आखिरी ओवरों में दबाव की परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे. विरोधी टीम भारत की इस कमजोरी का फायदा उठाने का प्रयास करेंगी.”


Video: श्रीलंकाई दिग्गज ने फाइनल में तेंदुलकर के स्टंप को उड़ाया, पहली गेंद पर बोल्ड कर मास्टर ब्लास्टर को चौंकाया

Video: ‘जब हम बुरी तरह हारते हैं... तो वो मुझे भेज देते हैं', PAK कोच ने Live प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, PCB की थम गई सांसें

वाटसन ने कहा कि बुमराह की अनुपस्थिति में भारत (Team India) को ऐसा तेज गेंदबाज चाहिए जो 140 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी कर सके.

उन्होंने कहा, “यह वास्तव में चिंता का विषय है (भारत के पास तेज रफ्तार का गेंदबाज नहीं होना) और इसलिए यदि बुमराह टीम में नहीं होते हैं तो फिर सिराज अच्छा विकल्प होगा.”

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com