शेन वार्न ने चुने अपने पसंद के टॉप 10 तेज गेंदबाज, एक भी भारतीय नहीं, देखें पूरी लिस्ट

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिन गेंदबाज शेन वार्न (Shane Warne) ने अपने पसंद के टॉप 10 तेज गेंदबाजों की लिस्ट तैयार की है. दरअसल साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन (dale steyn) ने क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया.

शेन वार्न ने चुने अपने पसंद के टॉप 10 तेज गेंदबाज, एक भी भारतीय नहीं, देखें पूरी लिस्ट

शेन वार्न ने अपनी पसंद के टॉप 10 तेज गेंदबाज

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिन गेंदबाज शेन वार्न (Shane Warne) ने अपने पसंद के टॉप 10 तेज गेंदबाजों की लिस्ट तैयार की है. दरअसल साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन (dale steyn) ने क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह बहस तेज हो गई कि आखिर में दुनिया के बेस्ट तेज गेंदबाजों में किस-किस का नाम आएग. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज वार्न ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैन्स से उनके पसंद के टॉप 10 तेज गेंदबाजों की लिस्ट मांगी. जिसपर अब खुद वॉर्न ने अपने पसंद के टॉप 10 तेज गेंदबाजों की लिस्ट ट्विटर पर शेयर की है.  अपने पंसद के तेज गेंदबाजों में वार्न ने ऑस्ट्रेलिया के डेनिस लिली के अलावा पाकिस्तान के वसीम अकरम को भी चुना है. वहीं. डेल स्टेन, ग्लेन मैक्ग्रा, जेम्स एंडरसन जैसे गेंदबाज भी वार्न की पसंद बने हैं. 

T20 World Cup 2021 के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानिए कब होगा, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

हालांकि वॉर्न ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'मेरे द्वारा चुने गए शीर्ष 10 तेज गेंदबाजों का कोई विशेष क्रम नहीं.' जिसपर केविन पीटरसन ने चुटकी ली और कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं इसे क्रम में देखना चाहता हूं.


इन गेंदबाजों के अलावा वार्न ने वेस्टइंडीज के मैलकम मार्शल और कर्टली एम्ब्रोस को भी टॉप 10 महान गेंदबाजों में रखा है. वहीं. जेफ थॉमसन और माइकल होल्डिंग भी शेन वार्न की पसंद बने हैं. 

T20 World Cup: इंजमाम उल हक ने चुनी पाकिस्तानी टीम, हैरान करते हुए अपने भतीजे इमाम को नहीं दी जगह

शेन वार्न द्वारा चुनी गए टॉप 10 तेज गेंदबाज

जेफ थॉमसन, माइकल होल्डिंग, डेेनिस लिली, वसीम अकरम, ग्लेन मैक्गाथ, डेल स्टेन, जेम्स एंडरसन, मैलकम मार्शल कर्टली एम्ब्रोस, रिचर्ड हैडली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले चौथे टेस्ट मैच के बारे में आशीष नेहरा ने दी जानकारी. ​