Video: इस वजह से Virat Kohli के इशारे पर नाराज हुए Shakib Al Hasan, तुरंत अंपायर से जाकर की चर्चा

IND vs BAN: विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी20 वर्ल्ड कप में अपनी 23वीं पारी में श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने के कुल 1,016 रनों को मात दी. जयवर्धने ने 31 पारियों में अपनी पिछली विश्व कप की अग्रणी छाप छोड़ी.

Video: इस वजह से Virat Kohli के इशारे पर नाराज हुए Shakib Al Hasan, तुरंत अंपायर से जाकर की चर्चा

Shakib Al Hasan Angry

T20 World Cup: इस टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया को अपनी क्लास दिखा रहे हैं. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ (India vs Bangladesh) बुधवार को एक शानदार पारी (44 गेंद में नाबाद 64 रन) के साथ इस सीजन में अपना तीसरा अर्धशतक बनाया. भारत के पूर्व कप्तान की पारी में आठ चौके और एक छक्का शामिल था. उन्होंने गेंदबाजों पर पूरी तरह दबाव बनाए रखा और केएल राहुल (32 गेंद में 50 रन) के साथ मिलकर 67 रन की साझेदारी करी. टीम इंडिया (Team India) के लिए दोनों ने मिलकर जीत का आधार रखा.

भारत ने 20 ओवरों में 184/6 का स्कोर बनाया. हालाँकि, एक घटना ऐसी भी थी जहाँ चीजें हाथ से निकल सकती थीं. 16वें ओवर की आखिरी गेंद पर हसन महमूद (Hasan Mahmood) की गेंद पर कोहली ने एक शॉर्ट गेंद का सामना किया जिसे उन्होंने पुल किया. लगभग तुरंत ही, उन्होंने स्क्वेयर लेग अंपायर की ओर इशारा किया कि डिलीवरी की ऊंचाई ज्यादा है.

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) दौड़ते हुए आए और कोहली से अंपायर की ओर इशारा करने के बारे में बात की. दोनों मुस्कुराए और अपने-अपने स्थान पर वापस चले गए.


देखें: विराट कोहली के इशारे पर अंपायर से नाखुश हुए शाकिब अल हसन

एडिलेड में भारत और बांग्लादेश के बीच बुधवार को खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 मैच (IND vs BAN) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी ने DLS Method के तहत 5 रन से जीत हासिल की. बांग्लादेशी टीम भारत द्वारा दिए गए 185 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी थी लेकिन बारिश ने बीच में खलल डाला. जिसके बाद  बांग्लादेश को जीत के लिए 16 ओवर में 151 रन का संशोधित लक्ष्य मिला था. हालांकि वो अपने 6 विकेट गवांकर 145 रन ही बना सके.

कोहली (Virat Kohli Runs) ने टी20 वर्ल्ड कप में अपनी 23वीं पारी में श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने के कुल 1,016 रनों को मात दी. जयवर्धने ने 31 पारियों में अपनी पिछली विश्व कप की अग्रणी छाप छोड़ी.

इस वर्ल्ड कप में पहले ही दो मैच जीतने वाले अर्धशतक लगाने वाले इन-फॉर्म कोहली ने एडिलेड में 37 गेंदों में अपना तीसरा अर्धशतक पूरा किया. बांग्लादेश आखिरकार पांच रन (DLS Method) से मैच हार गया.

Video: “ये वर्ल्ड कप Virat Kohli के लिए कराया गया है”, शोएब अख्तर ने इस पल को बताया INDvsBAN का टर्निंग पॉइंट

IND vs BAN: SRK के जन्मदिन पर एडिलेड में ‘राहुल' का शो, भारत ने बारिश से बाधित मैच में बांग्लादेश को हराया

विराट कोहली ने तोड़ा श्रीलंका स्टार का विशाल टी20 विश्व कप रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com