शाकिब अल हसन फैन की हरकत बर्दाश्त नहीं कर पाए, माथा ठनका और कर दी पिटाई, Video Viral

Shakib Al Hasan Beating Fan Video: बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) अपने गुस्सैल एटीट्यूड के लिए जाने जाते हैं. उनके गुस्सैल व्यवहार को लेकर बातें होती रहती है, अब एक नया मामला सामने आया है.

शाकिब अल हसन फैन की हरकत बर्दाश्त नहीं कर पाए, माथा ठनका और कर दी पिटाई, Video Viral

Shakib Al Hasan Beating Fan Video: शाकिब इअल हसन ने खोया आपा

Shakib Al Hasan Beating Fan Video: बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) अपने गुस्सैल एटीट्यूड के लिए जाने जाते हैं. उनके गुस्सैल व्यवहार को लेकर बातें होती रहती है. बांग्लादेश क्रिकेट लीग में शाकिब कई दफा अंपायर से भी बहस करते हुए नजर आए हैं. वहीं, अब शाकिब का गुस्सा फैन पर भी बरसा है. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में जीत  हासिल करने के बाद कुछ ऐसा हुआ है जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी. 

दरअसल, हुआ ये कि पहले टी-20 मैच के बाद शाकिब प्रमोशनल इवेंट में एक शख्स पर भड़क गए और अपना आपा खो बैठे. यही नहीं शाकिब का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने फैन की पिटाई भी कर दी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

हुआ ये कि प्रोमोशनल इवेंट में जहां वो पहुंचे थे वहां फैन्स की संख्या काफी ज्यादा था. ऐसे में एक शख्स ने शाकिब की कैफ उनके सिर से निकालनी की कोशिश की जिससे बांग्लादेशी ऑलराउंडर भड़क गए और  उन्‍होंने अपनी कैप फैन के हाथ से छीनी और उसकी कैप से ही पिटाई कर दी. शाकिब के गुस्सा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. 


एक ओर जहां शाकिब अपने गुस्से को लेकर बदनाम हैं तो वहीं दूसरी ओर विश्व क्रिकेट में अपने खेल से हर किसी को हैरान करते रहते हैं. शाकिब  वनडे में 6000 रन और 300 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे ऑलराउंडर हैं. उन्होंने हाल ही में इस कारनामा को हासिल किया है. उनसे पहल ऐसा कमाल वनडे में  कप्‍तान शाहिद अफरीदी और पूर्व श्रीलंकाई कप्‍तान सनथ जयसूर्या ने किया था. 

-- ये भी पढ़ें ---

* गंभीर के हेलमेट पर लगी गेंद, तो पुरानी 'दुश्मनी' भूला बैठे शाहिद अफरीदी, कुछ ऐसे बढ़ाया दोस्ती का हाथ, देखें Video
* 'अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट झटकते ही बना दिया महारिकॉर्ड, कोई भारतीय नहीं कर पाया था ऐसा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com