क्रिकेट के 'शाहरुख' ने पलट दी बाजी, बल्लेबाज नहीं गेंदबाज के तौर पर TNPL में मचाई सनसनी

Shahrukh Khan TNPL, फाइनल मैच की बात करें तो  कोवई किंग्स ने पहले बल्लेबाजी की और 20 5 विकेट पर 205 रन बनाए जिसके बाद ल्लई रॉयल किंग्स  की टीम केवल 101 रन ही बना सकी. मैच में कप्तान शाहरुख खान भले ही केवल 7 रन ही बने सके लेकिन गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लेने में सफल रहे.

क्रिकेट के 'शाहरुख' ने पलट दी बाजी, बल्लेबाज नहीं गेंदबाज के तौर पर TNPL में मचाई सनसनी

IPL में अबतक नहीं की गेंदबाजी, लेकिन TNPL में मचाया धमाल

Shahrukh Khan TNPL: शाहरुख खान को अमूमन बल्लेबाज के तौर पर जाना जाता है. लेकिन तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2023 में शाहरुख ने अपनी बल्लेबाजी ही नहीं बल्कि गेंदबाजी से बवाल मचा दिया और 17 विकेट लेकर पर्पल कैप जीतने में सफल रहे. शाहरुख का यह कारनामा क्रिकेट के फैन्स के लिए हैरान करने वाला रहा. बता दें कि 12 जुलाई को खेले गए TNPL के फाइनल में  कोवई किंग्स ने नेल्लई रॉयल किंग्स को 104 रनों से हराकर तमिलनाडु प्रीमियर लीग का खिताब जीत लिया. यह मुकाबला बेहद ही एक तरफा रहा. 

फाइनल मैच की बात करें तो  कोवई किंग्स ने पहले बल्लेबाजी की और 20 5 विकेट पर 205 रन बनाए जिसके बाद ल्लई रॉयल किंग्स  की टीम केवल 101 रन ही बना सकी. मैच में कप्तान शाहरुख खान भले ही केवल 7 रन ही बने सके लेकिन गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लेने में सफल रहे. उनकी करिश्माई गेंदबाजी ने विरोधी टीम के बल्लेबाजों को हैरान कर दिया, शाहरुख ने 4 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट चटकाए. इस सीजन TNPL में शाहरुख सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने.

आईपीएल में अभी तक नहीं की है गेंदबाजी
TNPL में शाहरुख ने अपनी करिश्माई गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान किया लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि आईपीएल में अबतक उन्होंने गेंदबाजी नहीं की है, साल 2021 से आईपीएल खेलने वाले शाहरुख ने अबतक 33 मैच IPL में खेल लिए हैं जिसमें उन्होंने एक भी ओवर अबतक गेंदबाजी नहीं की है. वहीं, बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 33 मैच में कुल 426 रन बनाए हैं. अब जब शाहरुख ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया है तो उम्मीद है कि अगले सीजन में पंजाब किंग्स की टीम 'SRK' से भी गेंदबाजी जरूर कराएगी. 


--- ये भी पढ़ें ---

* WI vs IND, 1st Test: आर. अश्विन का "सुपर से ऊपर" कारनामा, कौन तोड़ पाएगा आखिर इस रिकॉर्ड को
* WI vs IND, 1st Test: जायसवाल ने सचिन को पीछे छोड़ा, करियर के आगाज के साथ ही बनाया यह स्पेशल रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com