विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

SL vs PAK: पाकिस्तान को जीत नहीं दिला पाए तो रोने लगे जमान खान, शाहीन अफरीदी ने गले लगाकर ऐसे संभाला

Zaman Khan vs Shaheen Afridi: पाकिस्तान को मिली हार ने जमान खान को भी निराश कर दिया.मैच के बाद जमान (Zaman Khan) काफी इमोशनल भी हो गए थे. जैसे ही श्रीलंका की टीम मैच जीतने में सफल रही वैसे ही गेंदबाज निराश होकर पिच पर ही बैठ गया था.

SL vs PAK: पाकिस्तान को जीत नहीं दिला पाए तो रोने लगे जमान खान, शाहीन अफरीदी ने गले लगाकर ऐसे संभाला
जामन खान हुए इमोशनल

Zaman Khan vs Shaheen Afridi: श्रीलंका को आखिरी गेंद पर 2 रन की दरकार थी, पाकिस्तान के लिए पहला मैच खेल रहे जमान खान (Zaman Khan Shaheen Afridi) अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. ऐसे में जमान (Zaman Khan) काफी इमोशनल भी हो गए थे. जैसे ही श्रीलंका की टीम मैच जीतने में सफल रही वैसे ही गेंदबाज निराश होकर पिच पर ही बैठ गया था. जमान खान के आंखों में आंसू टपक रही थी. वहीं, इसके बाद शाहीन अफरीदी उनके पास आए और उन्हें समझाते हुए दिखे, शाहीन ने उन्हें गले से लगाकर सांत्वना दी. सोशल मीडिया पर शाहीन के जेस्चर की भरपूर तारीफ हो रही है.

आखिरी ओवर का रोमांच
पहलरी गेंद - 1 रन
दूसरी गेंद - 0 
तीसरी गेंद पर - 1 रन
चौथी गेंद पर - विकेट
पांचवीं गेंद पर - चौका
छठी गेंद पर -2 रन

आखिरी 5 ओवर मैच का अहम पड़ाव
आखिरी 5 ओवर में श्रीलंका को जीत के लिए  92 रन की दरकार थी. अंतिम दो ओवर में 12 तो आखिरी ओवर में जीत के लिए आठ रन की जरूरत थी. आखिरी ओवर जमान ने की थी. जमान ने शुरूआती 4 गेंद बेहद ही कमाल की थी लेकिन पांचवीं गेंद पर चौका लगा जिसने मैच को लगभग पाकिस्तान के पाले से बाहर कर दिया था. वहीं, आखिरी गेंद पर श्रीलंका को 2 रन की दरकार थी.  चरिथ असलंका ने आखिरी गेंद पर 2 रन लेकर मैच श्रीलंका को जीता दिया. 

मैच की बात करें तो  कुसाल मेंडिस के अर्धशतक के बाद चरिथ असलंका की प्रतिकूल प्रतिस्थितियों में धैर्यपूर्ण पारी से श्रीलंका ने एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के वर्षा से प्रभावित सुपर चार चरण के बेहद रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को डकवर्थ-लुईस नियम के तहत 2 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई जहां उसका सामना रविवार को भारत से होगा. पाकिस्तान के 252 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका ने मेंडिस की 87 गेंद में आठ चौकों और एक छक्के से 91 रन की पारी और समरविक्रम (48) के साथ उनकी तीसरे विकेट की 100 रन की साझेदारी से अंतिम गेंद पर 8 विकेट पर 252 रन बनाकर जीत दर्ज की. असलंका ने 47 गेंद में तीन चौकों और एक छक्के से नाबाद 49 रन बनाकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया.

यह भी पढ़ें:

"SL vs PAK: आखिरी गेंद पर जीत और हार के बीच में फंस गया था श्रीलंका, रोंगटे खड़े कर देने वाले मैच में ऐसे पलटी बाजी, Video

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
SL vs PAK: पाकिस्तान को जीत नहीं दिला पाए तो रोने लगे जमान खान, शाहीन अफरीदी ने गले लगाकर ऐसे संभाला
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;