विज्ञापन

गैरी कर्स्टन के शिकायत का असर? शाहीन अफरीदी का टीम से पत्ता कटना हुआ तय!

Shaheen Afridi Could be Dropped from Bangladesh Series: गैरी कर्स्टन की शिकायत के बाद ऐसी संभावना जताई जा रही है कि शाहीन अफरीदी को बांग्लादेश दौरे से बाहर रखा जा सकता है.

गैरी कर्स्टन के शिकायत का असर? शाहीन अफरीदी का टीम से पत्ता कटना हुआ तय!
Shaheen Afridi

Shaheen Afridi Could be Dropped from Bangladesh Series: वर्ल्ड कप 2023 से ही पाकिस्तान क्रिकेट में उठापटक जारी है. पहले यह खिलाड़ियों के प्रदर्शन तक सीमित था, लेकिन अब वह खुद एक दूसरे से उलझ पड़े हैं. यही वजह है कि हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद ने शाहीन अफरीदी के रवैए को लेकर पीसीबी चेयरमैन से शिकायत की थी. इस शिकायत का असर भी देखने को मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अफरीदी को बांग्लादेश दौरे से बाहर किया जा सकता है.

कर्स्टन और महमूद ने की शिकायत 

कप्तानी छीने जाने के बाद से शाहीन अफरीदी का रवैया अपने साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ सपोर्टिंग स्टाफ के खिलाफ सख्त हो गया है. यह बात हम नहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मुख्य गैरी कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद का कहना है. कोचों का कहना है अफरीदी टीम में मनमानी करते हैं और किसी से सीधे मुंह बात नहीं करते हैं. उनके रवैए को देखते हुए पीसीबी प्रमुख के सामने आखिरकार कर्स्टन और महमूद को जाना पड़ा है. 

अफरीदी से एकाएक छीन ली गई थी कप्तानी

बता दें वर्ल्ड कप 2023 में बाबर आजम का बल्ला बिल्कुल खामोश गुजरा था. इसके अलावा उनकी कप्तानी में भी बिल्कुल धार नजर नहीं आ रही थी. जिसके बाद उनसे व्हाइट बॉल क्रिकेट की कप्तानी छीन ली गई थी और अफरीदी को नया कप्तान बनाया गया था. हालांकि, उनकी अगुवाई में भी ग्रीन टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. 

जिसके बाद एक बार फिर कप्तानी में बदलाव हुआ और बाबर आजम को टी20 फॉर्मेट से पहले कप्तान नियुक्त कर दिया गया. यही बात अफरीदी को कुछ पच नहीं रहा है. उनका मानना है कि उन्हें अपनी को साबित करना का भरपूर मौका नहीं दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- जहीर खान, बालाजी या विनय कुमार नहीं, इस अफ्रीकी क्रिकेटर को बॉलिंग कोच बनाना चाहते हैं गंभीर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: "ऐसा करने का कोई कारण..." हसन महमूद का खुलासा, बताया क्यों रोहित, कोहली, गिल और पंत को पवेलियन भेजने के बाद नहीं मनाया जश्न
गैरी कर्स्टन के शिकायत का असर? शाहीन अफरीदी का टीम से पत्ता कटना हुआ तय!
Travis Head becomes first Australian batsman to score fastest half century in T20I against England
Next Article
जो कोई ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ नहीं कर पाया, वो Travis Head ने कर दिखाया, इतिहास के पन्नों में हुए अमर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com