Shah Rukh Khan: केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने किया कुछ ऐसा, जिसने जीता फैन्स का दिल, Viral video

Shah Rukh Khan Picking Up KKR Flags Video Goes Viral, एलएसजी की पारी को सात विकेट पर 161 रन पर रोकने के बाद केकेआर ने 15.4 ओवर में दो विकेट पर 162 रन बनाकर पांच मैचों में चौथी जीत दर्ज की.

Shah Rukh Khan: केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने किया कुछ ऐसा, जिसने जीता फैन्स का दिल, Viral video

KKR vs LSG, IPL 2024

Shah Rukh Khan Picking Up KKR Flags Video Goes Viral: केकआर ने लखनऊ को 8 विकेट से हराकर बड़ी जीत हासिल की, केकेआर के लिए फिल साल्ट ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की और 89 रन की पारी खेली. लखनऊ को हराकर केकेआर ने टॉप 4 में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. बता दें कि केकेआर और लखनऊ के बीच मैच को देखने के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी पहुंचे थे. केकेआर  (KKR) के खिलाड़ियों ने शानदार परफॉर्मेंस कर मैच जीता और साथ ही शाहरुख खान को झूमने का मौका भी दिया. बता दें कि मैच के बाद शाहरुख खान ने दर्शक दीर्घा में कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा हो रही है. 

ये भी देखें-  Video: केकेआर के लिए 'चक दे इंडिया' के 'कबीर खान ' बने शाहरुख खान, खिलाड़ियों में ऐसे हरा जीत का जज्बा

केकेआर टीम के मालिक शाहरुख ने मैच खत्म होने के बाद खुद से जमीन पर पड़े केकेआर के झंडे के उठाना शुरू कर दिया. शाहरुख खान के इस जेस्चर को देखकर फैन्स काफी खुश है. फैन्स सोशल मीडिया पर शाहरुख की तारीफ करते हुए रिएक्ट किया है. शाहरुख को लोगों ने जमीन से जुड़ा इंसान कहा है. 


वहीं, फिल साल्ट की नाबाद 89 रन की आक्रामक पारी से कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने लखनऊ सुपरजायंट्स (एलएसजी) को 26 गेंद शेष रहते आठ विकेट से शिकस्त दी. साल्ट ने 47 गेंद की पारी में 14 चौके और तीन छक्के लगाने के साथ कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ तीसरे विकेट के लिए 76 गेंदों में 120 रन की अटूट साझेदारी की.अय्यर ने 38 गेंद में नाबाद 38 रन की संयमित पारी के दौरान छह चौके जड़े.

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एलएसजी की पारी को सात विकेट पर 161 रन पर रोकने के बाद केकेआर ने 15.4 ओवर में दो विकेट पर 162 रन बनाकर पांच मैचों में चौथी जीत दर्ज की. लखनऊ सुपरजायंट्स की यह छह मैचों में तीसरी हार है. फिल साल्ट को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नावाज गया.