Video: केकेआर के लिए 'चक दे इंडिया' के 'कबीर खान ' बने शाहरुख खान, खिलाड़ियों में ऐसे हरा जीत का जज्बा

Shah Rukh Khan speech for KKR viral, केकेआर के इंस्टा पर इस वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा है, "ये रील 70 मिनट लंबी क्यों है? शाहरुख के इस स्पीच को देखकर फैन्स को फिल्म चक दे इंडिया की याद आ गई.

Video: केकेआर के लिए 'चक दे इंडिया'  के 'कबीर खान ' बने शाहरुख खान, खिलाड़ियों में ऐसे हरा जीत का जज्बा

Chak de India Shahrukh Khan

Shah Rukh Khan speech for KKR viral: आईपीएल 2024 के 28वें मैच में केकेआर (KKR) ने लखनऊ सुपरजायंट्स को 8 विकेट से हरा दिया. केकेआऱ की यह 5 मैच में चौथी जीत है. जीत के साथ ही केकेआर की टीम प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. लखनऊ के खिलाफ केकेआर की टीम ने गजब का परफॉर्मेंस किया. दरअसल, लखनऊ ने मैच में 161 रन बनाए थे जिसके बाद केकेआर ने केवल 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. केकेआर की ओर से फिल साल्ट ने कमाल की पारी खेली थी और 47 गेंद पर 89 रन बनाए थे. साल्ट की पारी के दम पर केकेआर ने 15.4 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया था. फिल साल्ट को उनकी आतिशी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बता दें कि लखनऊ और केकेआर के बीच मैच का मचा लेने के लिए केकेआर टीम के मालिक शाहरुख खान भी पहुंचे थे. मैच पहले शाहरुख ने अपने खिलाड़ियों को मोटिवेट करते हुए स्पीच भी दिया था जिसका वीडियो केकेआर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में शाहरुख मोटिवेशनल स्पीच देते हुए नजर आ रहे हैं. फैन्स इस वीडियो में शाहरुख के अंदाज को देखकर गदगद हैं. 

शाहरुख (Shah Rukh Khan speech for KKR) ने स्पीच देते हुए कहा," "यह देखना हमेशा अच्छा होता है जब हम एक टीम की तरह खेल रहे होते हैं. सुनिश्चित करें कि हमारे युवा खिलाड़ी, वरिष्ठ और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों की तरह महान क्रिकेटर बनें, मैं चाहूंगा कि हमारे सीनियर खिलाड़ी युवा खिलाड़ियों को अपने जैसे बनने के लिए प्रेरित करें, हमारे टीम के सभी खिलाड़ियों को मैं धन्यवाद कहना चाहूंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि केकेआर के इंस्टा पर इस वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा है, "ये रील 70 मिनट लंबी क्यों है? शाहरुख के इस स्पीच को देखकर फैन्स को फिल्म चक दे इंडिया की याद आ गई. फैन्स कबीर सिंह को याद करने लगे हैं और लगातार इस वीडियो पर रिएक्ट भी कर रहे हैं.