AUS vs PAK: जब थोक के भाव में छूटे कैच, तो नवाज ने कसा यह फनी ताना, शादाब खान ने VIDEO से बयां किया किस्सा

आईसीसी द्वारा जारी एक वीडियो में शादाब ने कहा कैसे उनके साथी खिलाड़ी मोहम्मद नवाज (mohammad nawaz) ने कैच पकड़ने का एक बार उनको अजीब तरीका बताया.

AUS vs PAK:  जब थोक के भाव में छूटे कैच, तो नवाज ने कसा यह फनी ताना, शादाब खान ने VIDEO से बयां किया किस्सा

T20 World Cup: अभी तक के मैचों में शादाब खान ने प्रदर्शन से प्रभावित किया है.

खास बातें

  • पाकिस्तान सेमीफाइनल में भिड़ेगा ऑस्ट्रेलिया से
  • शादाब खान ने छेड़ दिया पुराना किस्सा..
  • आईसीसी ने जारी किया वीडियो

टी20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान (PAKISTAN) और ऑस्ट्रेलिया (AUSTRALIA) के बीच गुरुवार को दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला होना है. इस टी20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान बेहद ही शानदार क्रिकेट खेल रहा है. आपने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के कैच छोड़ने वाले वीडियो जरूर देखे होंगे जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. ऐसे ही एक किस्से के बारे में पाकिस्तानी टीम के ऑलराउंडर शादाब खान (Shadab Khan) ने आईसीसी द्वारा जारी एक वीडियो में कैच छूटने से जुड़ा बहुत ही मजेदार किस्सा सुनाया कि कैसे उनके साथी खिलाड़ी  मोहम्मद नवाज (mohammad nawaz) ने तब साथी खिलाड़ियों टांग खिंचायी करते हुए तंज किया कि उनका गुस्सा एकदम से काफूर हो गया. किस्सा बताते हुए भी शादाब अपनी हंसी पर कंट्रो नहीं कर सके. 

T20 WC: न्यूजीलैंड की जीत के बाद भी खामोश बैठे रह गए थे जेम्स नीशम, अब बताई दिल जीतने वाली वजह

शादाब (Shadab Khan) ने बताया कि 'जब हम नेशनल टी20 खेल रहे होते थे तो कई बार ऐसे मौके आते थे कि हमसे बहुत कैच छूट रहे थे. एक बार को तो छह गेंदों पर पांच कैच खिलाड़ियों ने छोड़े, तो हमारे साथी खिलाड़ी मोहम्मद नवाज ने मुझे बुलाया, मैं उस समय कप्तान हुआ करता था और नवाज उप-कप्तान थे. उन्होंने मुझसे कहा कि हम एक कबूतर पकड़ने वाला जाल लेकर आते हैं. जैसे ही कैच ऊपर जाएगा तो जाल फेंक कर उसे हवा में ही पकड़ लेंगे.


पाकिस्तानी खिलाड़ियों के कैच छोड़ने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं, हालांकि इस टी20 वर्ल्डकप (T20 WORLD CUP) में पाकिस्तान ने अपने पहले ही मैच में 10 विकेट से हराया और सुपर 12 के अपने सभी  मैच जीते हैं. 

गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनको कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक आईसीसी नॉकआउट मैचों में पाकिस्तान से एक भी मैच नहीं हारा है. हालांकि पाकिस्तान के ओपनिंग साझेदारी सभी टीमों के लिए खतरनाक साबित हो रही है और शाहीन शाह अफरीदी का फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के लिए सिरदर्द पैदा कर सकता है. पहले सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को पांच विकेट से हराकर पहले ही सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​T20 World Cup: ICC T20 वर्ल्ड कप: 'कीवी टीम में कोई सुपरस्टार नहीं, लेकिन न्‍यूजीलैंड है एक सुपस्टार टीम'