विज्ञापन
Story ProgressBack

MS Dhoni: " सचिन क्रिकेट के भगवान तो धोनी...", पूर्व भारतीय दिग्गज ने ऐसा ऐलान कर फैन्स के बीच मचाई सनसनी

MS Dhoni is the God of Jharkhand cricket, धोनी एक ऐसा नाम है जिसकी दीवानगी न सिर्फ फैन्स के बीच है बल्कि क्रिकेटरों के बीच भी है. ऐसा ही...

MS Dhoni: " सचिन क्रिकेट के भगवान तो धोनी...", पूर्व भारतीय दिग्गज ने ऐसा ऐलान कर फैन्स के बीच मचाई सनसनी
MS Dhoni को लेकर किया गया बड़ा ऐलान

MS Dhoni: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का ऐलान मार्च से होने वाला है. फैन्स एक बार फिर धोनी को मैदान पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें कि धोनी (MS Dhoni CSK)  भारतीय क्रिकेट के सबसे महान कप्तान में से एक रहे हैं. अब धोनी को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज सौरव तिवारी (Saurabh Tiwary) ने एक खास बयान दिया है जिसने फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर ली है. सौरव तिवारी ने धोनी को 'झारखंड क्रिकेट का भगवान' कहकर संबोधित किया है.  बता दें कि 'क्रिकेट का भगवान' सचिन तेंदुलकर को माना जाता है. वहीं अब सौरव ने धोनी को 'झारखंड क्रिकेट का भगवान' कहकर फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. 

स्पोर्ट्स नाउ के साथ बात करते हुए सौरव तिवारी ने धोनी को लेकर अपनी राय दी. सौरव ने कहा, " धोनी झारखंड क्रिकेट के भगवान हैं.  जब से माही ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना शुरू किया. लोग हमें एक टीम के रूप में जानने लगे हैं. लोगों को पता चला की आखिर में झारखंड कहां है, माही भाई ने हमें आत्मविश्वास दिलाया कि हम भी कुछ बड़ा कर सकते हैं.  जब भी वो आसपास या शहर में होते हैं, वह हमारे अभ्यास सत्र में भाग लेने आते हैं. कभी-कभी वह वॉर्मअप गेम्स में भी हिस्सा लेते हैं. उनका समर्थन ही हमारे लिए सब कुछ रहा है. "

यह भी पढ़ें: विश्व क्रिकेट का वह गेंदबाज जिसने अपने आखिरी टेस्ट मैच में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड और हो गया टीम से बाहर

यह भी पढ़ें: "B"यदि हार्दिक जैसे खिलाड़ी को..." , BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट को लेकर इरफान पठान का माथा ठनका, उठाया यह बड़ा सवाल MS Dhoni is the God of Jharkhand cricket

"धोनी भैया जब टीम का नेतृत्व करते हैं तो हमें अपने खेल में काफी आजादी मिलती थी. भले ही आप प्रदर्शन नहीं कर रहे हों तब भी वो आपके साथ खड़े रहेंगे. टीम का नेतृत्व करने के अलावा जब धोनी भैया विकेट के पीछे खड़े होते हैं तो उस समय वो गेंदबाजों को काफी मदद करते हैं. वह आपको बताएंगे कि विकेट कैसे रिएक्ट कर रहे हैं. वो  आपको सटीक फ़ील्ड प्लेसमेंट में भी मदद करेंगे जिससे गेंदबाजों को काफी फायदा मिलता  था. "

वहीं, हाल ही में जडेजा ने सोशल मीडिया पर रांची टेस्ट मैच के बाद एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो धोनी के घर के बाहर खडे़ थे. जडेजा ने ऐसा कर धोनी के लिए अपनी दीवानगी का इजहार किया था. जडेजा के द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
MS Dhoni: " सचिन क्रिकेट के भगवान तो धोनी...", पूर्व भारतीय दिग्गज ने ऐसा ऐलान कर फैन्स के बीच मचाई सनसनी
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;