सरफराज खान ने लपका ऐसा हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख आप भी कह उठेंगे 'शानदार फील्डिंग'

Sarfaraz Khan Catch Video: सरफराज खान ने शानदार डाइविंग कैच लेकर इंग्लैंड के स्पिनर टॉम हार्टले को पवेलियन भेज दिया.  यह कुलदीप यादव के ओवर में हुआ जब हार्टले ने बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में अपना विवकेट गंवा दिया.

सरफराज खान ने लपका ऐसा हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख आप भी कह उठेंगे 'शानदार फील्डिंग'

Sarfaraz Khan Catch

Sarfaraz Khan Catch Video: भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) इस टेस्ट सीरीज़ में डेब्यू के बाद से लगातार सुर्खियां में बने हुए हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच रांची टेस्ट के तीसरे दिन एक बार फिर सरफराज खान का जलवा देखने को मिला, हालांकि वह इस बार बैट की जगह फील्डिंग से कमाल करते नज़र आए.

सरफराज खान ने शानदार डाइविंग कैच लेकर इंग्लैंड के स्पिनर टॉम हार्टले को पवेलियन भेज दिया.  यह कुलदीप यादव के ओवर में हुआ जब हार्टले ने बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में अपना विकेट गंवा दिया. सरफराज खान कैच लेने के बाद तुरंत उठकर पीछे मुड़े और ड्रेसिंग रूम की ओर एक फ्लाइंग किस दिया. उनकी इस शानदार फील्डिंग ने भारत को 7वां विकेट दिलाया.

बता दें कि भारत ने चौथे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन रविवार को इंग्लैंड को दूसरी पारी में 145 रन पर समेट दिया. पहली पारी में 46 रन की बढ़त हासिल करने वाले इंग्लैंड ने भारत को 192 रन का टारगेट दिया. इंग्लैंड की तरफ से जैक क्राउली ने सर्वाधिक 60 रन बनाए. भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन ने 51 रन देकर पांच जबकि कुलदीप यादव ने 22 रन देकर चार विकेट चटकाए.


ये भी पढ़ें- "धोनी ऐसे खिलाड़ी थे जो पार्ट टाइम...": मिस्बाह-उल-हक के इस रिएक्शन ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेट टीम का ये स्टार खिलाड़ी हुआ 'धोखाधड़ी' का शिकार, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास