विज्ञापन
Story ProgressBack

"कुछ महीने पहले ही...", शोएब मलिक के एक्ट्रेस सना जावेद से शादी करने पर सानिया मिर्जा ने ऐसे किया रिएक्ट

Sania Mirza react on Shoaib Malik marriage: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर दी है. अब सानिया मिर्जा की ओर से इस मामले पर रिएक्शन आया है.

Read Time: 3 mins
"कुछ महीने पहले ही...", शोएब मलिक के एक्ट्रेस सना जावेद से शादी करने पर सानिया मिर्जा ने ऐसे किया रिएक्ट
Sania Mirza react on Shoaib Malik marriage, सानिया मिर्जा ने किया रिएक्ट

Sania Mirza react on Shoaib Malik marriage: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) के साथ शादी कर ली है. शोएब ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. वहीं, सानिया मिर्जा और उनके परिवार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मलिक की शादी पर रिएक्शन दिया (Sania Mirza reaction) है. सानिया की टीम और उनके परिवार ने एक बयान में लिखा है, "सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है. हालांकि, आज उनके लिए यह बताना जरूरी हो गया है कि शोएब और उनका कुछ महीने पहले ही तलाक हो चुका था.  शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं" . बयान में आगे लिखा गया है. '"उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी

यह भी पढ़ें: मोहम्मद रिजवान ने ऐसा रिकॉर्ड बनाकर रचा इतिहास

बता दें कि शोएब ने सोशल मीडिया 'एक्स' पर अपनी नयी पत्नी के साथ तस्वीरें डाली हैं और लिखा, ‘‘हमने तुम्हें जोड़ियों में बनाया. शोएब और सानिया के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही थी और पिछले दो साल में दोनों को साथ नहीं देखा गया. कुछ समय पहले ही शोएब ने इंस्टाग्राम पर सानिया को अनफॉलो किया था. शोएब और सानिया का पांच साल का एक बेटा भी है जो सानिया के साथ रहता है.

वहीं, सानिया के पारिवारिक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि सानिया ने ही तलाक की प्रक्रिया शुरू की। उन्होंने कहा,‘‘ यह ‘खुला' था जिसमें मुस्लिम महिला अपने पति से एकतरफा तलाक ले सकती है , मैं इसके आगे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता"

सानिया और शोएब ने हैदराबाद में अप्रैल 2010 में निकाह किया था और दोनों दुबई में रहते थे . 37 वर्षीय सानिया की सोशल मीडिया पोस्ट से भी संकेत मिला था कि वह तनाव में थी. करीब एक हफ्ते पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "जब कोई चीज आपकी शांति को भंग करती है तो उसे जाने दो" (भाषा के इनपुट के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs ZIM: ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा की जगह ले पायेगा ये स्टार बल्लेबाज? करियर की शुरुआत में ही बना ऐसा संयोग
"कुछ महीने पहले ही...", शोएब मलिक के एक्ट्रेस सना जावेद से शादी करने पर सानिया मिर्जा ने ऐसे किया रिएक्ट
There are 3 opener in race to replance Rohit Sharma in T20, Sehwag puts stamp on this name by going one step ahead
Next Article
रोहित की जगह लेने के लिए अब इन 3 ओपनरों के बीच कड़ी टक्कर, सहवाग ने एक कदम आगे जाकर इस नाम पर लगाई मुहर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;