अश्विन की भविष्यवाणी, IPL मिनी ऑक्शन में यह खिलाड़ी बिकेगा सबसे महंगा,  20 करोड़ तक जा सकती है प्राइस

IPL 2023 Mini Auction: आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में होना है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि इस बार के मिनी ऑक्शन में किस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा पैसे मिलेंगे. वहीं, भारत के स्पिनर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर मिनी ऑक्शन को लेकर भविष्यवाणी की है.

अश्विन की भविष्यवाणी, IPL मिनी ऑक्शन में यह खिलाड़ी बिकेगा सबसे महंगा,  20 करोड़ तक जा सकती है प्राइस

अश्विन की भविष्यवाणी, IPL मिनी ऑक्शन में यह खिलाड़ी बिकेगा सबसे महंगा,

IPL 2023 Mini Auction: आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में होना है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि इस बार के मिनी ऑक्शन में किस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा पैसे मिलेंगे. वहीं, भारत के स्पिनर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर मिनी ऑक्शन को लेकर भविष्यवाणी की है. अश्विन ने उस खिलाड़ी का नाम भी बताया है जो इस बार ऑक्शन में सबसे महंगे बिक सकते हैं. अश्विन ने बेन स्टोक्स को सबसे महंगे खिलाड़ी होने की भविष्यवाणी की है. 

अश्विन ने स्टोक्स (Ben Stokes) के अलावा सैम कुरेन और कैमरून ग्रीन (Sam Curran or Cameron Green) को लेकर भी बात की और कहा कि, इन खिलाड़ियों को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी पैसों की बरसात कर सकती है. अश्विन ने ये भी कहा कि इस बार के ऑक्शन में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम बेन स्टोक्स को खरीदने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा सकती है.  भारतीय ऑफ स्पिनर ने ये भी भविष्यवाणी की है कि कुरेन या फिर स्टोक्स को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी 20 करोड़ रूपये तक खर्च कर सकती है. वहीं, अश्विन ने ये भी बताया कि चेन्नई सुपरकिंग्स इस बार के ऑक्शन में निकोलस पूरन को खरीदने के बारे में सोच सकती है. 

आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी
आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मॉरिस हैं जिन्हें आईपीएल 2021 के मिनी ऑक्शन में 16.25 करोड़ रूपये में खरीदा गया था. मॉरिस को राजस्थान रॉयल्स ने खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था. बता दें कि स्टोक्स आईपीएल के ऑक्शन में 14.5 करोड़ रूपये 2017 के ऑक्शन में बिके थे. 


मिनी ऑक्शन 2 करोड़ बेस प्राइस वाले खिलाड़ी
नाथन कूल्टर-नाइल, कैमरून ग्रीन, ट्रैविस हेड, क्रिस लिन, टॉम बैंटन, सैम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, टाइमल मिल्स, जेमी ओवरटन, क्रेग ओवरटन, आदिल रशीद, फिल सॉल्ट, बेन स्टोक्स, एडम मिल्ने , जिमी नीशम, केन विलियमसन, रिले रोसौव, रासी वैन डेर डूसन, एंजेलो मैथ्यूज, निकोलस पूरन, जेसन होल्डर

ये भी पढ़े-

Ban vs Ind: हार के बावजूद युवराज सिंह ने किया रोहित का समर्थन, दस में से दिए इतने नंबर

"बैजबॉल से हार गया कुदरत का निजाम", इंग्लैंड की जीत के बाद पाकिस्तान की जमकर खिंचाई, मीम्स की बाढ़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi



Featured Video Of The Day

अर्चना देवी ने NDTV से कहा - "गांव के लोगों के लिए काम करूंगी, बचपन से यही सपना था"