सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की किस्मत चमकी, रणजी ट्रॉफी के लिए मुंबई की टीम में हुआ चयन, देखें पूरी टीम

ऱणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के लिए मुंबई की टीम (Mumbai Team) का ऐलान हो गया है. एक तरफ जहां पृथ्वी शॉ़ इस बार मुंबई टीम की कप्तानी इस बड़े टूर्नामेंट में करेंगे

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की किस्मत चमकी, रणजी ट्रॉफी के लिए मुंबई की टीम में हुआ चयन, देखें पूरी टीम

अर्जुन तेंदुलकर का चयन मुंबई की रणजी टीम में हुआ

खास बातें

  • अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई की रणजी टीम में चुना गया
  • अर्जुन तेंदुलकर के लिए यह पहला मौका
  • मुंबई की 20 सदस्यीय टीम का ऐलान

ऱणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के लिए मुंबई की टीम (Mumbai Team) का ऐलान हो गया है. एक तरफ जहां पृथ्वी शॉ़ इस बार मुंबई टीम की कप्तानी इस बड़े टूर्नामेंट में करेंगे तो वहीं दूसरी ओर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar)  को भी मुंबई की रणजी टीम में जगह दी गई है. पृथ्वी शॉ को पहले दो मैच के लिए मुंबई की टीम का कप्तान बनाया गया है. इसके अलावा यशस्वी जायसवाल, सरफऱाज खान और अरमान जौहरी भी 20 सदस्यीय टीम में शामिल किए गए हैं. इसके अलावा आदित्य तारे को भी मुंबई की टीम में जगह दी गई है.

ICC Rankings: गेंदबाजी की सूची में टॉप 10 लिस्ट में केवल एक भारतीय, देखें टॉप 10

भारत के लिए एक वनडे और 13 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले ऑलराउंडर शिवम दुबे का भी चयन रणजी ट्रॉफी के लिए किया गया है. चयन समिति ने  गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करने के लिए अनुभवी तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी को चुना है. मध्यम तेज गेंदबाज मोहित अवस्थी, बायें हाथ के स्पिनर शम्स मुलानी, ऑफ स्पिनर शशांक अटार्डे और बायें हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज रोयस्तान डायस को टीम में जगह दी है. तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर भी टीम में शामिल किया गया है.


41 बार की रणजी चैंपियन मुंबई को एलीट नौ टीमों के ग्रुप सी में रखा गया है और वह अपने अभियान की शुरुआत 13 जनवरी को महाराष्ट्र के खिलाफ मैच खेलकर करेगी. 

कोहली ने की फिर वही गलती, लगातार 2 साल से शतक नहीं लगा पाए हैं Virat, फैन्स भी हैरान

मुंबई की टीम
पृथ्वी शॉ (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, आकर्षित गोमेल, अरमान जाफर, सरफराज खान, सचिन यादव, आदित्य तारे (विकेटकीपर), हार्दिक तमोर (विकेटकीपर), शिवम दुबे, अमन खान, शम्स मुलान, तनुश कोटियन, प्रशांत सोलंकी, शशांक अट्टार्डे, धवल कुलकर्णी, मोहित अवस्थी, प्रिंस बडियानी, सिद्धार्थ राउत, रोयस्तान डायस और अर्जुन तेंदुलकर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ने को लेकर हरभजन सिंह ने NDTV से कही यह बात...'.