तेंदुलकर ने कराया COVID-19 टेस्ट, निकल पड़ी चीख, मेडिकल स्टाफ की हो गई ऐसी हालत..देखें Video

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इस समय रायपुर में हैं जहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety Series) खेल रहे हैं. कोरोना को देखते हुए खिलाड़ियों को रेगुलर कोरोना टेस्ट (COVID-19 Test) कराना पड़ रहा है

तेंदुलकर ने कराया COVID-19 टेस्ट, निकल पड़ी चीख, मेडिकल स्टाफ की हो गई ऐसी हालत..देखें Video

सचिन तेंदुलकर ने किया प्रैंक

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इस समय रायपुर में हैं जहां रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety Series) खेल रहे हैं. कोरोना को देखते हुए खिलाड़ियों को रेगुलर कोरोना टेस्ट (COVID-19 Test) कराना पड़ रहा है. ऐसे में तेंदुलकर ने भी कोरोना टेस्ट कराया. मास्टर ब्लास्टर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कोविड टेस्ट कर रहे मेडिकल स्टाफ के साथ प्रैंक करते दिख रहे है. वीडियो पोस्ट कर तेंदुलकर ने कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'मैंने 200 टेस्ट खेला है और ये 277 COVID टेस्ट, एक छोटा सा प्रैंक माहौल को हल्का करने के लिए. हमारे चिकित्सा कर्मचारियों को सलाम.'

'बिरयानी और हलवे के साथ होगा इशांत, अक्षर और सिराज का स्वागत' वाशिंगटन सुंदर ने दिया जाफऱ को जवाब

दरअसल सचिन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें मेडिकल स्टाफ नाक में स्वॉब स्टिक डालकर उनका टेस्ट कर रहा होता है, तभी सचिन चीख पड़ते हैं, तेंदुलकर को चीखता देख मेडिकल स्टाफ डर से जाते हैं, लेकिन फिर पूर्व दिग्गज हंसने लग जाते हैं. वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

बता दें कि रोड सेफ्टी सीरीज में 5 मार्च को बांग्लादेश के खिलाफ इंडिया लैजेंड्स ने शानदार परफॉर्मेंस किया था और 10 विकेट से जीत हासिल की थी. उस मैच में सहवाग और सचिन ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर फैन्स को हैरान कर दिया था. खासकर सहवाग ने केवल 35 गेंद पर 80 रन की विस्फोटक पारी खेली थी. 

IPL 2021: रिकी पोटिंग ने ऋषभ पंत को कहा, IPL में भी रन बनाने होंगे तो क्रिकेटर ने यूं किया रिएक्ट


वहीं, तेंदुलकर ने 35 रन बनाए थे, अपनी पारी में उन्होंने कई शानदार शॉट्स खेले और फैन्स को यादों के सागर में गोते लगाने पर मजबूर कर दिया थाा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.