विज्ञापन
This Article is From Feb 26, 2024

"गिल ने जिस तरह से ...", इंग्लैंड पर भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन हुआ वायरल

Sachin Tendulkar reaction viral: गिल ने 52 और जुरेल ने 39 रन बनाए. भारत की जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने रिएक्ट किया है. सोशम मीडिया मंच एक्स पर तेंदुलकर ने रिएक्ट किया और टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की तारीफ की. 

"गिल ने जिस तरह से ...",  इंग्लैंड पर भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन हुआ वायरल
Shubman Gill Dhruv Jurel : तेंदुलकर का रिएक्शन वायरल

SachinTendulkar reaction viral: रांची टेस्ट मैच को भारत ने 5 विकेट से जीत लिया. भारत की जीत में ध्रुव जुरेल औऱ शुभमन गिल  (Shubman Gill Dhruv Jurel) हीरो बने, जिन्होंने मिलकर अहम समय में 72 रनों साझेदारी कर भारत को जीत दिलाई. दोनों की पारी ने भारत को मैच बचाने का काम किया. जुरेल को उनकी साहसिक पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बता दें गिल ने 52 और जुरेल ने 39 रन बनाए. भारत की जीत के बाद सचिन तेंदुलकर ने रिएक्ट किया है. सोशम मीडिया मंच एक्स पर तेंदुलकर ने रिएक्ट किया और टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों की तारीफ की. 

यह भी पढ़ें: जायसवाल ने किया ऐतिहासिक कमाल, डॉन ब्रैडमैन के रिकॉर्ड की बराबरी कर मचाया तहलका, विश्व क्रिकेट भी चौंका

सचिन ने एक्स पर लिखा, "भारत ने एक बार फिर दबाव की स्थिति से वापसी की और संघर्ष करते हुए मैच जीत लिया. यह हमारे खिलाड़ियों के चरित्र और मानसिक ताकत को दर्शाता है.  आकाशदीप के लिए टेस्ट क्रिकेट में पहला शानदार स्पैल था. ध्रुव जुरेल ने दोनों पारियों में लेंथ को समझने में वह बहुत अच्छे थे और उनका फुटवर्क भी सटीक था. कुलदीप के साथ उनकी साझेदारी कमाल की थी".   

यह भी पढ़ें: "Dhruv Jurel: कारगिल war का हिस्सा रहे पिता को किया सैल्यूट, अंपायर ने भी बजाई ताली, ऐसा था ध्रुव जुरेल की पारी का रोमांच, Video

सचिन ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, " पहली पारी में उन्होंने हमें खेल में बनाए रखा और दूसरी पारी में उनकी पारी ने हमें लक्ष्य तक पहुंचाने में मदद की. दूसरी पारी में कुलदीप का स्पैल अहम था. अश्विन ने भी कमाल का परफॉर्मेंस किया.  जडेजा, रोहित  ने अपना काम किया. शुभमन गिल ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अपनी सहज प्रवृत्ति पर विराम लगाकर शानदार जज्बा दिखाया और महत्वपूर्ण 50 रन बनाए. बहुत खुश हूं कि मैच के साथ-साथ सीरीज भी हमारी है."

चौथे टेस्ट मैच को जीतकर भारतीय टीम सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बनाने में सफल हो गई है. चौथे टेस्ट में मिली जीत के साथ ही भारतीय टीम घर में लगातार 17वीं टेस्ट सीरीज जीतने में सफल हो गई है.  अब सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच धर्मशाला में खेला जाएगा.  टेस्ट मैच 7 से 11 मार्च के बीच खेला जाएगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली
"गिल ने जिस तरह से ...",  इंग्लैंड पर भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन हुआ वायरल
Joe Root broke Don Bradman's record for Most Test Centuries in Won matches PAK vs ENG
Next Article
Joe Root ने तोड़ा Don Bradman का सबसे खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में रचा गया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com