सचिन के 100वें शतक का साथी क्रिकेटरों ने एक दूसरे पर केक फेंक कर मनाया जश्न..देखें Video

Sachin Tendulkar: 16 मार्च 2012 (On this day in 2012) को सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने इंटरनेशनल करियर का 100वां शतक पूरा किया था. बांग्लादेश के खिलाफ मैच में अपने वनडे करियर का 49वां शतक लगाकर तेंदुलकर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक जमाने का रिकॉर्ड बनाया था.

सचिन के 100वें शतक का साथी क्रिकेटरों ने एक दूसरे पर केक फेंक कर मनाया जश्न..देखें Video

केक काटकर खिलाड़ियों ने मनाया जश्न

Sachin Tendulkar: 16 मार्च 2012 (On this day in 2012) को सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने इंटरनेशनल करियर का 100वां शतक पूरा किया था. बांग्लादेश के खिलाफ मैच में अपने वनडे करियर का 49वां शतक लगाकर तेंदुलकर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक जमाने का रिकॉर्ड बनाया था. अब 8 साल के बाद सचिन के 100वें इंटरनेशनल शतक (100th international ton) का जश्न रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लैजेंड्स के खिलाड़ियों ने मनाया है. पज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है है जिसमें सचिन पा जी केक काटने हुए दिख रहे हैं. वीडियो में युवराज सिंह समेत कई पूर्व क्रिकेटर शामिल है. सभी पूर्व क्रिकेटर एक दूसरे को केक खिला रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ खिलाड़ी एक दूसरे पर केक का बारिश भॆी करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

मोहम्मद अजहरूद्दीन ने दिखाया कमाल, हवा में अनोखा करतब दिखाकर बल्लेबाज को किया रन आउट, ..देखें Video

प्रज्ञान ओझा के अलावा रोहन गावस्कर ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और ओझा एक दूसरे पर केक फेंकने की कोशिश में दिखाई दे रहे हैं. सभी खिलाड़ी सचिन के इस ऐतिहासिक रिकॉर्ड को जश्न बड़े ही शानदार अंदाज में मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

ऐसे 5 फेमस क्रिकेटर जिन्होंने स्पोर्ट्स एंकर को बनाया अपना जीवनसाथी, देखें Photo

सचिन इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं. तेंदुलकर के बाद रिकी पोंटिंग ने 71 शतक जमाए हैं. इसके अलावा विराट कोहली ने 70 शतक जमाए हैं. साउथ अफ्रीका के जैक कैलिस के नाम 63 शतक इंटरनेशनल क्रिकेट में दर्ज है.

On this day in 2012: सचिन तेंदुलकर को 'शतकों का महाशतक' जमाने में करना पड़ा था 1 साल 4 दिन का इंतजार...


सचिन के इस रिकॉ़र्ड को तोड़ने के करीब सिर्फ विराट कोहली हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें 31 शतक जमाने होंगे. लेकिन क्या कोहली ऐसा कर पाएंगे, यह भविष्य के पन्नों में छिपा है, क्रिकेट पंडितों का मानना है कि विराट के लिए यह रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल है 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com