मोहम्मद अजहरूद्दीन ने दिखाया कमाल, हवा में अनोखा करतब दिखाकर बल्लेबाज को किया रन आउट, ..देखें Video

केरल के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपनी बल्लेबाजी का जादू दिखाकर आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए आरसीबी की टीम )RCB) में शामिल हुए.

मोहम्मद अजहरूद्दीन ने दिखाया कमाल, हवा में अनोखा करतब दिखाकर बल्लेबाज को किया रन आउट, ..देखें Video

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने विकेटकीपिंग में दिखाया कमाल

केरल के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपनी बल्लेबाजी का जादू दिखाकर आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए आरसीबी की टीम )RCB) में शामिल हुए. आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) ने ऑक्शन के दौरान इस युवा खिलाड़ी को 20 लाख रूपये में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया. क्रिकेट फैन्स को अब आईपीएल का बेसर्बी से इंतजार है जहां  अजहरुद्दीन के परफॉर्मेंस को फिर से देखेंगे. लेकिन आईपीएल के आहगाज से पहले मोहम्मद अजहरुद्दीन  ने लोकल क्रिकेट टूर्नामेंट में अपनी विकेटकीपिंग का भी जलवा दिखाकर फैन्स को हैरत में डाल दिया है.

ऐसे 5 फेमस क्रिकेटर जिन्होंने स्पोर्ट्स एंकर को बनाया अपना जीवनसाथी, देखें Photo

लोकल टी-20 टूर्नामेंट (केसीए प्रेजिडेंट टी-20 कप) में अजहरुद्दीन केसीए ईगल्स (KCA Eagles) की टीम की ओर से खेल रहे हैं. 15 मार्च को खेले गए केसीए टस्कर्स के खिलाफ मैच में मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपनी शानदार विकेटकीपिंग का जलवा दिखाया. अजहरुद्दीन ने  टस्कर्स के बल्लेबाज कृष्णराज श्रीनाथ को रन आउट किया.

मयंक अग्रवाल ने बुमराह की Wife संजना की जगह 'संजय बांगड़' को दे दी शादी की बधाई

सोशल मीडिया पर अजहर के द्वारा किए गए इस रन आउट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल युवा विकेटकीपर ने फील्डर के द्वारा फेंके गए थ्रो को पकड़ने के लिए हवा में ड्राइव लगाई और  फिर गेंद को पकड़कर लटनिया मारकर रन आउट किया. 


सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. अजहरुद्दीन ने बड़ी ही तेजी के साथ बल्लेबाज को रन आउट किया. उन्होंने पलटनिया मारकर जिस तरह से गेंद को स्टंप पर लगाया वो देखना वाला है. फैन्स अजहरुद्दीन की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि इस मैच में उन्होंने बल्लेबाजी से भी कमाल किया और 43 गेंद पर 69 रन की पारी खेली, अपनी पारी में इस युवा बल्लेबाज ने 4 चौके और 4 छक्के जमाए. यह मैच KCA Eagles की टीम 43 रन से जीतने में सफल रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com