क्रिकेट नहीं बल्कि टेनिस कोर्ट में नज़र आए सचिन-धोनी, देखिए Photos

कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी हाल में में एक बिस्किट प्रोडक्ट ओरियो के लॉन्च  को लेकर सुर्खियों में थे. धोनी को जमकर लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

क्रिकेट नहीं बल्कि टेनिस कोर्ट में नज़र आए सचिन-धोनी, देखिए Photos

MS Dhoni & Sachin Tendulkar

खास बातें

  • क्रिकेट नहीं अब टेनिस में हाथ आज़मा हरे हैं सचिन- धोनी
  • पिछले दिनों एक बिस्किट प्रोडक्ट को लेकर सुर्खियों में थे धोनी
  • सचिन संग धोनी की टेनिस खेलते हुए तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें भारत के ये दोनों ही दिग्गज क्रिकेटर एक टेनिस कोर्ट में नज़र आ रहे हैं. जिसमें धोनी सचिन तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं तो वहीं सचिन भी स्माइल कर रहे हैं. दोनों के हाथ में टेनिस रैकेट है. बताया जा रहा है कि किसी एड की शूटिंग के लिए दोनों ही खिलाड़ी टेनिस कोर्ट में दिखाई दिए.

आपको बता दें कि कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी हाल में में एक बिस्किट प्रोडक्ट ओरियो के लॉन्च को लेकर सुर्खियों में थे. दरअसल बीते 25 सितंबर को धोनी ने अपने फेस बुक लाइव सेशन पर एक प्रोडक्ट लॉन्च किया और उसे 2011 के विश्व कप से रिलेट करते हुए बताया कि उस साल भी यही बिस्किट प्रोडक्ट लॉन्च हुआ था और भारत ने ट्रॉफी जीती थी. और अब ठीक उसी तरह से एक और प्रोडक्ट लॉन्च हुआ है तो इस बार भी भारत ट्रॉफी अपने घर लेकर आएगा.


इसके बाद धोनी को जमकर लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. लोगों ने कहा कि क्या हम बिस्किट प्रोडक्ट की वजह से विश्व कप जीते थे? उसमें टीम मैनेजमेंट या खिलाड़ियों कोई रोल नहीं था? पूर्व भारतीय कप्तान ने साल 2020 में 15 अगस्त के दिन ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. भारत को आईसीसी की 3 ट्रॉफी जीताने वाले धोनी दुनियां के एकमात्र कप्तान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com