श्रीसंत भी आईपीएल नीलामी में हिस्सा लेने को तैयार, लेकिन सवाल यह है कि...

IPL 2021 Auction: श्रीसंत ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के खेले 5 मैचों में फेंके 18 ओवरों में 9.88 के इकॉनमी रेट से 178 रन लुटाए. यह काफी महंगा दिखायी पड़ता है, लेकिन श्री इन मैचों में चार विकेट लेने में भी कामयाब रहे. और टूर्नामेंट के दौरान श्रीसंत ने दिखाया कि उनकी तीखी आउटस्विंगर अभी भी बरकरार है.

श्रीसंत भी आईपीएल नीलामी में हिस्सा लेने को तैयार, लेकिन सवाल यह है कि...

श्रीसंत ने जरूरी फिटनेस और फॉर्म बनाकर रखी हुई है

खास बातें

  • हाल ही में वापसी की श्रीसंत ने
  • सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल के लिए खेले
  • साल 2013 से झेला सात साल का बैन
नई दिल्ली:

सात साल के प्रतिबंध के बाद पिछले दिनों सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के जरिए स्तरीय क्रिकेट में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S.Sreesanth) अगले महीने 18 फरवरी को होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL Auction 2010) की नीलामी में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं. अपने 38वें साल में चल रहे श्रीसंत ने दिखाया है कि वह अभी चूके नहीं हैं. और उनके पास शीर्ष स्तरीय क्रिकेट में खेलने के लिए जरूरी फिटनेस और गेंदों का दमखम दोनों ही हैं. निश्चित ही, श्रीसंत (S.Sreesanth) की वापसी को लेकर एक तबगे में बहुत ही उत्साह बना हुआ है और उनकी राज्य एसोसिएशन केरल उन्हें सपोर्ट कर रही है और श्रीसंत खुद का नाम नीलामी के लिए रजिस्टर्ड कराने जा रहे हैं.

श्रीसंत ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के खेले 5 मैचों में फेंके 18 ओवरों में 9.88 के इकॉनमी रेट से 178 रन लुटाए. यह काफी महंगा दिखायी पड़ता है, लेकिन श्री इन मैचों में चार विकेट लेने में भी कामयाब रहे. और टूर्नामेंट के दौरान श्रीसंत ने दिखाया कि उनकी तीखी आउटस्विंगर अभी भी बरकरार है. कुल मिलाकर श्रीसंत आईपीएल नीलामी में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हैं, लेकिन सवाल यह है कि उन्हें खरीदेगा कौन. कौन सी फ्रेंचाइजी टीम उस खिलाड़ी पर दांव लगाएगी, जो साल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के कारण सात साल का प्रतिबंध झेल चुका है. और सवाल यह भी है कि बाजार में उपलब्ध एक से एक बेहतरीन तेज गेंदबाजों की भीड़ में श्रीसंत कैसे खरीददार को आकर्षित कर पाएंगे क्योंकि आईपीएल की नीलामी में आप कितने बड़े खिलाड़ी रहे हैं, आपका इतिहास कितना सुनहरा रहा है, यह बिल्कुल भी मायने नहीं रखा. बहरहाल आप जान लीजिए कि फैंस उनके आईपीएल में खेलने को लेकर क्या सोच रखते हैं.

यह फैन कह रहे हैं कि उनके भीतर अभी भी आग है

ये भी देखने के लिए बेकरार हैं

ये देखिए...मजे ले रहे हैं भाई साहब


इस फैन ने श्रीसंत के बहाने चेन्नई पर तंज कसा है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.