RR vs RCB: बेंगलुरु के चाहने वालों को डरा रहा जयपुर, पिछले साल आरसीबी के माथे पर लगा था यह बड़ा धब्बा

Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bengaluru: पिछले साल विराट की टीम के माथे पर बड़ा धब्बा लगा था. और आज उनके सामने एक और चुनौती है

RR vs RCB: बेंगलुरु के चाहने वालों को डरा रहा जयपुर, पिछले साल आरसीबी के माथे पर लगा था यह बड़ा धब्बा

RR vs RCB: आज आरसीबी के सामने अच्छा-खासा चैलेंज है

नई दिल्ली:

RR vs RCB:  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में आज इकलौते मुकाबले में टॉप पर सवाल राजस्थान रॉयल्स (RR vs RCB) का मुकाबला जीतने को बुरी तरह से तड़प रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा. पिछले कुछ मैचों में खूब जोर लगाने के बावजूद टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है. और जब आज आरसीबी की टीम  जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में मेजबान टीम से भिड़ने जा रही है, तो आरसीबी (RCB Fans) बहुत ही ज्यादा डरे हुए हैं. और वजह है कि पिछले साल उसके माथे पर इसी मैदान पर लगा वह कलंक, जो आज भी उन्हें सालता है. और यह हुए हाल की याद दिला रहा है. 

"इसलिए ऐसी टीम IPL नहीं जीत पाती", आरसीबी के खराब परफॉर्मेंस पर अंबाती रायडू का माथा ठनका, ऐसा कहकर खोल दी टीम की पोल

यह धब्बा बहुत बड़ा है!

पिछले साल आईपीएल संस्करण में राजस्थान की टीम में आरसीबी पर डबल वार करते हुए उसे दोनों ही मुकाबलों में मात दी. अपनी जमीं पर आरसीबी सात रन से हारा, लेकिन जब जयपुर खेलने पहुंचे, तो टीम को 112 रन से शर्मनाकर हार का सामना करना पड़ा. आरसीबी की पूरी टीम सिर्फ 59 रनों पर ही ढेर हो गई. यह रनों के रिकॉर्ड के लिहाज से किसी टीम की टूर्नामेंट में सातवीं सबसे बड़ी हार है. 

क्या आज टूटेगा हार का सिलसिला?


राजस्थान की टीम को अभी तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करार दिया जाए, तो एक बार को गलत नहीं होगा. और इसके उलट यह बात आरसीबी के लिए भी बहुत हद तक कही जा सकती है. अब जबकि फैंस पिछले साल के हाल को लेकर डरे हुए हैं, तो यह भी सवाल है कि क्या विराट कोहली, फैफ डु प्लेसी सहित कई दिग्गजों के टीम में होने के बावजूद आरसीबी हार का सिलसिला तोड़ पाएगी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com