"इसलिए ऐसी टीम IPL नहीं जीत पाती", आरसीबी के खराब परफॉर्मेंस पर अंबाती रायडू का माथा ठनका, ऐसा कहकर खोल दी टीम की पोल

Ambati Rayudu on RCB failures in IPL:  आरसीबी के बल्लेबाज औऱ गेंदबाज पूरी तरह से फ्लॉप नजर आ रहे हैं. विराट कोहली को छोड़कर कोई दूसरा बल्लेबाज आगे आकर बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं

Ambati Rayudu का माथा ठनका

Ambati Rayudu on RCB failures in IPL: आईपीेएल 2024 (IPL 2024) में भी बेंगलुरु की टीम (RCB Team in IPL 2024) का हाल बेहाल है. अबतक आरसीबी 4 मैच में से 3 मैच हार गई है. पिछले मैच में आरसीबी को लखनऊ ने 28 रन से हरा दिया था. आरसीबी के बल्लेबाज औऱ गेंदबाज पूरी तरह से फ्लॉप नजर आ रहे हैं. विराट कोहली को छोड़कर कोई दूसरा बल्लेबाज आगे आकर बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं. आरसीबी की खराब हालत पर अब भारत के पूर्व दिग्गज अंबाती रायडू ने रिएक्ट किया है और कुछ ऐसी बातें की है जो फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर रही है. 

ये भी पढ़े-   "Gautam Gambhir The mastermind...", केकेआर की धमाकेदार परफॉर्मेंस ने मचाई खलबली, गंभीर के फैसले ने ऐसे बदली कहानी


रायडू ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए आरसीबी की उन खामियों पर चर्चा की है जो 16 सालों से चलती आ रही है. रायडू  ने इस बारे में कहा, "मुझे लगता है कि उनकी गेंदबाजी जो है वह हमेशा ज्यादा रन देती है. उनकी बल्लेबाजी जो है अच्छा परफॉर्मेंस नहीं कर रही है. उनकी टीम एक साथ नहीं है. आप देखिए इस समय कौन उनके लिए बल्लेबाजी कर रहा है. आरके यंग भारतीय बल्लेबाज और दिनेश कार्तिक, जो आपके नामी खिलाड़ी हैं. जो इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं, जिसको दवाब लेना चाहिए. वो लोग कहां हैं, सभी ड्रेसिंग रूम में हैं."

इसके अलावा रायडू ने आगे कहा, ये आज नहीं हो रहा है. ऐसा पहले भी होते रहता था. 16 सालों से यही कहानी है आरसीबी की,  जब दवाब में रहती है टीम तो उस समय बड़े नाम का खिलाड़ी कोई नहीं वहां क्रीज पर नजर आता है. सभी यंग खिलाड़ी वहां बल्लेबाजी कर रहे हैं. बड़े और नामी खिलाड़ी जो हैं वो क्रीम खाके निकल जाती है. तो ऐसा टीम कभी नहीं जीतती है. इसलिए ये लोग आईपीएल नहीं जीते हैं ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब आरसीबी का अगला मुकाबला 6 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ होना है. बता दें कि आरसीबी केवल एक ही मैच इस समय जीत पाई है. अब जब लगातार तीन मैच में आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा है तो इस टीम के लिए आगे के लिए मुकाबले काफी अहम हो गए हैं.