गलत 'घोड़े' पर दांव लगा बैठे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन, फिर अपनी ही चाल में फंसे

हार्दिक पांड्या ने 52 गेंदों में 87 रनों की पारी खेली. अपनी पारी के दौरान हार्दिक ने 8 चौके और 4 छक्के लगाए. हार्दिक पांड्या इस मैच में अपने पुराने अंदाज में दिखाई दिए. राजस्थान की तरफ से गेंदबाजी फीकी ही रही, कुलदीप सेन, युजवेंद्र चहल और रेयान प्रयाग तीनों को एक एक विकेट हासिल हुआ. 

गलत 'घोड़े' पर दांव लगा बैठे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन, फिर अपनी ही चाल में फंसे

अश्विन ने अपनी इस पारी में एक छक्का लगाया

नई दिल्ली:

जिस मैच में आर अश्विन (R ashwin) खेल रहे हो वहां पर कुछ नया ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता, लेकिन इस बार राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने ही फैंस को चौंका दिया. राजस्थान और बैंगलोर के बीच खेले जा रहे मुकाबले में बड़े लक्ष्य को देखते हुए राजस्थान रॉयल्स ने एक बड़ी चाल चली थी लेकिन संजू की यह चाल कामयाब नहीं हो सकी. मैच में राजस्थान  रॉयल्स ने अपने बैटिंग ऑर्डर में एक बड़ा बदलाव करते हुए सभी को चौंका दिया. चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या थी संजू सैमसन की ये चाल. 

यह पढ़ें- वॉटसन ने चुने अपने सर्वश्रेष्ठ फैब फाइव टेस्ट बल्लेबाज, इस वजह से विराट को रखा सबसे ऊपर

टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 192 रन स्कोर पर लगा दिए. बड़े लक्ष्य  और लखनऊ के खिलाफ मैच में अश्विन की बल्लेबाजी से प्रभावित होकर संजू सैमसन ने दिमाग लगाया और आर अश्विन को तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतारा. सोशल मीडिया पर कुछ दी देर में आर अश्विन ट्रेंड करने लगा.  इस निर्णय को देख हर कोई हैरान था.


हालांकि आर अश्विन  और संजू सैमसन का ये दांव सही नहीं बैठा और अश्विन केवल ही 8 रन बना पाए. अपनी छोटी सी पारी के दौरान अश्विन ने हालांकि राशिद खान को एक छक्का भी लगाया लेकिन 8 रन के स्कोर पर लॉकी फरग्यूशन की गेंद पर आर अश्विन आउट हो गए. 

यह भी पढ़ें- RR vs GT: वापसी पर भी नहीं सुधरा गुजरात का यह ऑलराउंडर, बहुत ही घटिया शॉट खेलकर विकेट गंवाया, फैंस नाराज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले गुजरात की तरफ से हार्दिक पांड्या ने 52 गेंदों में 87 रनों की पारी खेली. अपनी पारी के दौरान हार्दिक ने 8 चौके और 4 छक्के लगाए. हार्दिक पांड्या इस मैच में अपने पुराने अंदाज में दिखाई दिए. राजस्थान की तरफ से गेंदबाजी फीकी ही रही, कुलदीप सेन, युजवेंद्र चहल और रेयान प्रयाग तीनों को एक एक विकेट हासिल हुआ.