RR vs GT: वापसी पर भी नहीं सुधरा गुजरात का यह ऑलराउंडर, बहुत ही घटिया शॉट खेलकर विकेट गंवाया, फैंस नाराज

IPL 2022, RR vs GT: विजय शंकर अपने आईपीएल करियर के उस मुहाने पर खडे़े हैं, जहां सीजन की नाकामी टीम को उन्हें रिलीज करने पर भी विचार कर सकती है

RR vs GT: वापसी पर भी नहीं सुधरा गुजरात का यह ऑलराउंडर, बहुत ही घटिया शॉट खेलकर विकेट गंवाया, फैंस नाराज

IPL 2022: विजय शंकर के लिए यहां से संभलना आसान होने नहीं जा रहा

खास बातें

  • आखिर कैसे विजय मिलेगी शंकर को ?
  • यह विजय को आखिर क्या हुआ ?
  • गिरता प्रदर्शन...गिरती कीमत...!
नई दिल्ली:

कभी किस्मत खराब होती है, तो कभी आप भी बुरे वक्त में तय नहीं कर पाते शॉट चयन क्या आपका. और कुछ ऐसा ही जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के पिछले मैचों में बाहर बैठे और वीरवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फिर से इलेवन में वापस लौटे तमिलनाडु ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) के साथ हुआ. टीम मैनेजमेंट ने उनके वापसी करने का मौका दिया,  लेकिन इस ऑलराउंडर ने मिले बड़े मौके को गंवा दिया. विजय एक बहुत ही बकवास शॉट खेलने की कोशिश में आउट हो गए और अब यह देखने की बात होगी कि विजय की यात्रा कैसी होगी, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस इस खिलाड़ी से बहुत ही निराश हैं. 

विजय शंकर जब शुरुआती दो मैचों में नहीं चले, तो मैनेजमेंट अगले दो मैचों में उन्हें बाहर बैठाने के बाद लेकर आया, लेकिन विजय नहीं संभले और अनकैप्ड कुलदीप सेन की लगभग वाइड गेंद पर शॉट लगाने की कोशिश में विकेट के पीछे लपके गए और तीन मैचों में उनका योग नौ रन हो गया. 

यह भी पढ़ें:अब 14 करोड़ी चाहर को नहीं मिलेगा कोई पैसा, 8 प्वाइंट्स में जानें कैसे काम करता है खिलाड़ी सैलरी सिस्टम


पिछले साल सबसे खराब प्रदर्शन
तमिलनाडु के इस खिलाड़ी ने साल 2017 में आईपीएल में केलना शुरू किया. शुरुआती दो सीजन में विजय ने पचास से ऊपर का औसत निकाला, लेकिन फिर यह गिरा और बहुत खराब हो गा. पिछले सीजन में विजय हैदराबाद के लिए 7 मैचों में 11.60 के औस त से कुल 58 रन ही बना सके थे. वहीं, साल 2020 में उनके हिस्से चार और अगले साल तीन विकेट आए. ऐसे में अब विजय को ऑलराउंडर कहने पर भी सवाल होने शुरू हो गए हैं. 

कीमत भी कम होती गयी विजय की 

विजय शंकर साल 2018 में दिल्ली से 3.20 करोड़ रुपये पाते थे, तो अगले तीन सालों में भी हैदराबाद ने विजय को इतनी ही रकम चुकायी, लेकिन इस साल की शुरुआत में हुयी नीलाम में गुजरात ने उन्हें 1.40 करोड़ में खरीदा. यह बताता है कि विजय की कीमत में गिरावट हुयी है और यह सीजन उनके लिए बहुत और बहुत ही ज्यादा अहम हो चला है.

...और फैंस की नाराजगी भी बहुत ज्यादा बढ़ गयी

अब फैंस गुस्सा कम, बल्कि साफ-साफ ज्यादा बोल रहे हैं

बात तो सही है कि प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की जगह मौका दिया जा रहा है विजय को

यह भी पढ़ें:  ताबड़तोड़ पारी के बाद ब्रेविस की एक पुरानी VIDEO हुई वायरल, पंजाब के खिलाफ लगाए थे लगातार 4 छक्के

वास्तव में विजय खासे लकी हैं

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com