'उम्मीद है इस फॉर्म को आगे ..' शुभमन के फॉर्म के सवाल पर रोहित के जवाब ने लूटी महफिल

Shubman Gill को लेकर रोहित ने जिस तरह से रिएक्ट किया है उसको लेकर फैन्स लगातार बात कर रहे हैं. गिल ने मुंंबई के खिलाफ अहम मैच में 129 रन की पारी खेली जिसने मैच का पासा ही पलट कर रख दिया था.

'उम्मीद है इस फॉर्म को आगे ..' शुभमन के फॉर्म के सवाल पर रोहित के जवाब ने लूटी महफिल

रोहित शर्मा के जवाब ने लूटी महफिल

Shubman Gill Rohit Sharma : भले ही दूसरे क्वालीफायर में रोहित शर्मा (Rohit Sahrma) एक बार फिर फ्लॉप रहे और केवल 8 रन बनाकर आउट हुए. लेकिन अपनी कप्तानी से उन्होंने फैन्स का दिल जरूर जीता. जो टीम एक समय लीग स्टेज में नंबर 9 पर थी, वह टीम क्वालीफायर 2 खेलने में सफल रही. यह बात अपने आप में बड़ी है. बता दें कि क्वालीफायर 2 में मुंबई को गुजरात ने 62 रन से हरा दिया. गुजरात की टीम अब फाइनल में सीएसके (GT vs CSK) के साथ मुकाबला करेगी. मैच में शुभमन गिल (Shubman Gillने 129 रन की पारी खेली जिसने मैच का पासा पलट कर रख दिया था. गिल को उनके शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.  मैच के बाद रोहित ने गिल की भरपूर तारीफ की और साथ ही ये भी कहा कि 'उन्हें उम्मीद है कि गिल आगे भी अपनी फॉर्म को इसी तरह से जारी रखेंगे.'

दरअसल, हुआ ये कि कमेंटेटर ने रोहित से गिल की पारी को लेकर बात की जिसपर हिट मैन ने जवाब दिया, रोहित ने कहा, 'यह एक अच्छा टोटल था, शुभमन ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की.. विकेट वास्तव में अच्छा था. उन्हें 25 अतिरिक्त मिले, जब हमने बल्लेबाजी की तो हम काफी सकारात्मक थे..  साझेदारी नहीं कर सके, ग्रीन और सूर्या ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन हम रास्ता भटक गए , हमने पावरप्ले में कुछ विकेट गंवाए और इस तरह के लक्ष्य का पीछा करते समय हमें रन रेट नहीं मिल पाई. हम चाहते थे कि एक बल्लेबाज उसी तरह से बैटिंग करें जिस तरह से गिल ने की थी लेकिन ऐसा हमारे तरफ से हो न सका.

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने आगे कहा, 'शुभमन को श्रेय देना चाहिए, वह शानदार फॉर्म में है और मुझे उम्मीद है कि वह इसे जारी रखेगा ..' बता दें कि रोहित जब ऐसा कह रहे थे तो उनके चेहरे पर मुस्कान थी. दरअसल, रोहित भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी हैं. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी का ऐसा परफॉर्मेंस देखना बतौर कप्तान रोहित को भा रहा है. यही कारण है कि रोहित जब गिल की तारीफ कह रहे थे तो उनके चेहरे पर गर्व के भी भाव नजर आ रहे थे. 


दरअसल, आईपीएल के बाद भारत को इंग्लैंड जाकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है और इसी साल विश्व कप भी खेलना है. ऐसे में एक कप्तान के तौर पर रोहित गिल की परफॉर्मेंस से काफी खुश नजर आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

WTC 2023 फाइनल के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है
रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, चेतेश्‍वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्‍य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्‍मद शमी, मोहम्‍मद सिराज, उमेश यादव