Rohit Sharma ने 7 साल बाद की गेंदबाजी और चटकाया विकेट, वाइफ रितिका की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, Video

Rohit Sharma wife Ritika Sajdeh reaction, नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा ने गेंदबाजी की और विकेट भी लिया. बता दें कि 9 साल बाद रोहित ने गेंद थामी थी. उनकी वाइफ भी यह देखकर काफी खुश नजर आईं.

Rohit Sharma ने 7 साल बाद की गेंदबाजी और चटकाया विकेट, वाइफ रितिका की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, Video

Rohit Sharma Bowling: 9 साल बाद की गेंदबाजी और चटकाया विकेट

Rohit Sharma: नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने कमाल किया और 160 रनों से जीत हासिल की. इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अजेय रही है. अब भारत का सेमीफाइनल में मुकाबला न्यूजीलैंड से 15 नवंबर को होने वाला है. बता दें कि नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच के दौरान रोहित (Rohit Shamra) ने जहां बल्लेबाजी करते हुए 61 रन की पारी खेली तो वहीं, दूसरी ओर भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Shamra as Bowler) भी गेंदबाजी करते हुए नजर आए. रोहित ने गेंदबाजी उस समय की जब नीदरलैंड्स के 9 विकेट गिर गए थे. 2016 के बाद पहली बार रोहित ने गेंदबाजी की थी. यानी 7 साल के बाद रोहित ने गेंदबाजी की और अपने पहले ही ओवर में विकेट लेने में सफल रहे. जब रोहित ने विकेट हासिल किया तो दर्शक दीर्घा में बैठी उनकी वाइफ रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) के चेहरे पर खुशी के भाव उभर रहे थे. रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) के रिएक्शन के महफिल लूट ली. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: केएल राहुल ने 62 गेंद पर शतक जमाकर रचा इतिहास, तोड़ दिया रोहित शर्मा का रिकॉर्ड


बता दें कि रोहित ने भी जब विकेट हासिल किया तो बड़े ही आक्रमक अंदाज में इसका जश्न मनाया. इस मैच में रोहित ने कोहली से भी गेंदबाजी कराई थी. विराट ने भी अपनी गेंदबाजी के दौरान विकेट हासिल किया था. वहीं, हिट मैन ने कोहली के अलावा शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव से भी गेंदबाजी कराई थी. 

भरात के बल्लेबाजों ने मैच में गेंदबाजी की जिसने फैन्स को दिवाली की रात शानदार गिफ्ट दिया. बता दें कि इस पूरे वर्ल्ड कप में भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की है. जिसके दम पर भारतीय टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shreyas Iyer 128, केएल  राहुल 102 रन बनाने में सफल रहे. भारत ने पहले खेलते हुए 410 का स्कोर बनाया था. जिसके बाद नीदरलैंड्स की टीम 47.5 ओवर में 250 रन ही बना सकी. भारतीय टीम 160 रन से मैच जीतने में सफल रही. अय्यर को उनके शानदार शतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.