रोहित शर्मा को टेस्ट में मिल सकती है उपकप्तानी, साउथ अफ्रीका दौरे की पुष्टि: सूत्र

India Tour of South Africa 2021-22: रहाणे (Ajinkya Rahane) के टेस्ट में लगातार खराब परफॉर्मेंस करने के बाद अब बीसीसीआई एक्शन के मुड में हैं.

रोहित शर्मा को टेस्ट में मिल सकती है उपकप्तानी, साउथ अफ्रीका दौरे की पुष्टि: सूत्र

साउथ अफ्रीका दौरे की पुष्टि

India Tour of South Africa 2021-22: रहाणे (Ajinkya Rahane) के टेस्ट में लगातार खराब परफॉर्मेंस करने के बाद अब बीसीसीआई एक्शन के मुड में हैं. एनडीटीवी (NDTV) को बीसीसीआई सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रहाणे को टेस्ट में उपकप्तानी पद से हटाया जाएगा और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को उनकी जगह टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाए जाने की बात सामने आई है. वहीं, आज बीसीसीआई एजीएम बैठक में साउथ अफ्रीका के दौरे को लेकर फाइनल फैसला लेगा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीसीसीआई ओमिक्रॉन खतरे के बावजूद साउथ अफ्रीका दौरे को नहीं टालेगा. साउथ अफ्रीका दौरे के शेड्यूल में बीसीसीआई बदलाव कर इस दौरे को कम दिनों का करने का फैसला कर लिया है.  बता दें कि बीसीसीआई साउथ अफ्रीका बोर्ड के द्वारा तैयार किए गए बायो बबल वातावरण से खुश है.

IND vs NZ: मुंबई में जन्मे न्यूजीलैंड स्पिनर ने मचाया गदर, मिस्ट्री गेंद पर अश्विन को किया बोल्ड, उड़े होश- Video

.जय शाह ने भी की पुष्टि, टी-20 सीरीज बाद में


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने शनिवार को घोषणा की कि भारत तीन टेस्ट और तीन वनडे मैचों के लिए साउथ अफ्रीका का दौरा करेगा. चार T20I, जो मूल रूप से दौरे का हिस्सा थे, अब बाद की तारीख में खेले जाएंगे. शाह ने एजेंसी ANI को इस बारे में जानकारी दी है. "बीसीसीआई ने सीएसए को इस बारे में पुष्टि कर दी है कि भारतीय टीम ती 3 टेस्ट और तीन वनडे मैचों के लिए साउथ अफ्रीका का दौरा करेगी. लेकिन 4 टी-20 मैचों की सीरीज बाद में खेले जाएंगे.

पहले होने थे 4 टी-20 मैच

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 17 दिंसबर से होना है. पहले निर्धारित शेड्यूल के अनुसार भारत को साउथ अफ्रीका के दौरे पर 3 टेस्ट मैच, 3 वनडे और 4 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. बता दें कि भारत की ए टीम साउथ अफ्रीकी दौरे पर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा.