ENG vs IND 1st T20 : नेट्स में हिटमैन का दिखा आक्रमक रूप, VIDEO कर रहा है पूरी कहानी बयां

मैच से पहले रोहित शर्मा नेट्स में पसीना बहाते हुए नजर आए, अपनी बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा एकदम फिट नजर आ रहे हैं.  कई गेंदों पर उन्होंने स्टैपआउट करके भी शॉट खेले

ENG vs IND 1st T20 : नेट्स में हिटमैन का दिखा आक्रमक रूप, VIDEO कर रहा है पूरी कहानी बयां

रोहित शर्मा इस सीरीज में भारत की कप्तानी करेंगे

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड (ENG vs IND) के बीच गुरुवार से तीन मैचों की एक टी20 सीरीज शुरू होने जा रही है जिसके  लिए टीम इंडिया के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी टीम के साथ जुड़ चुके हैं. रोहित शर्मा के आने से  टीम एक अलग ऊर्जा महसूस कर रही है. 

मैच से पहले रोहित शर्मा नेट्स में पसीना बहाते हुए नजर आए, अपनी बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा एकदम फिट नजर आ रहे हैं.  कई गेंदों पर उन्होंने स्टैपआउट करके भी शॉट खेले. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत टी20 वर्ल्डकप में भी खेलने जा रहा है.  आईपीएल के बाद से रोहित शर्मा को एक बार फिर से एक्शन में देखने के लिए फैंस बेसबरी से उनका इंतजार कर रहे हैं. 

भारत और इंग्लैंड के बीच अगर अभी तक के टी20 रिकॉर्ड पर एक नजर डालें तो दोनों टीमों के बीच अभी तक कुल 19 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से भारत ने 10 मैचों में जीत हासिल की है जबकि 9 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि इंग्लैंड में खेले गए कुल 6 मैचों में से 4 मैचों में इंग्लैंड ने जीत हासिल की है जबकि 2 मैचों में टीम इंडिया जीत हासिल कर पाई है.


वहीं अगर रोहित के टी20 करियर पर एक नजर डालें तो 125 टी20 खेलने का उनको अनुभव है. जिसमें 32 से ज्यादा के औसत के साथ वे 3313 रन बना चुके हैं. टी20 करियर में भी उनके नाम 4 शतक हैं और 26 अर्धशतक लगा चुकै हैं. 
 

* ENG vs IND: रवि शास्त्री ने बताया जसप्रीत बुमराह से कहां हुई गलती, अब चुकानी पड़ सकती बड़ी कीमत 

VIDEO: न्यूजीलैंड क्रिकेट का ऐतिहासिक फैसला, पुरुष और महिला क्रिकेटरों को समान वेतन देने वाला पहला क्रिकेट बोर्ड बना

भारतीय फैंस कर रहे बर्मिंघम में बारिश की दुआ, Memes की हुई बरसात, बने ऐसे जोक्स.. 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com