रोहित, पंत और कार्तिक की यारी को ‘सुपरलाइक’, एक ही कैप्शन के साथ शेयर की Photo, देखकर फैन्स गदगद

रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक 29 जुलाई से शुरु होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के भारतीय टी20 स्क्वाड का हिस्सा हैं.आगामी टी20 सीरीज को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयारी के तौर पर माना जा रहा है.

रोहित, पंत और कार्तिक की यारी को ‘सुपरलाइक’, एक ही कैप्शन के साथ शेयर की Photo, देखकर फैन्स गदगद

तीन भारतीय सितारे विंडीज पहूंच गए हैं

नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक मंगलवार की सुबह त्रिनिदाद और टोबैगो पहुंच गए. जहां वो 29 जुलाई से शुरु होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए पहले से मौजूद भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे. रोहित, पंत (Rishabh Pant) और कार्तिक ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ही फोटो शेयर करते हुए फैंस को अपने लैंडिंग की जानकारी दी. तीनों भारतीय क्रिकेटरों की ये तस्वीर त्रिनिदाद और टोबैगो के होटल हयात रीजेंसी में खींची गई है. जहां पंत और रोहित ने इस फोटो को लगभग एक जैसे कैंपशन के साथ पोस्ट किया, वहीं कार्तिक (Dinesh Karthik) ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया. इससे पहले पंत ने अपने इंस्टा स्टोरी में रोहित और कार्तिक के साथ फ्लाइट के अंदर की तस्वीर शेयर की थी.

hmuoer08

रोहित, पंत और कार्तिक को विराट कोहली (Virat Kohli), जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार जैसी स्टार प्लेयरों के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आराम दिया गया था. लेकिन कोहली और बुमराह के अलावा बाकी सभी टी20 सीरीज के लिए टीम में वापसी करेंगे. इस सीरीज को ऑस्ट्रेलिया में इस साल के अंत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी की तरह भी देखा जा रहा है.


रविचंद्र अश्विन, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल भी टी20 सीरीज (India West Indies Series) के लिए टीम के साथ आएंगे. कुछ ही दिन पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए उपकप्तान केएल राहुल को कैरेबियन आइलैंड की यात्रा करने के लिए कुछ दिन और इंतजार करना पड़ सकता है.

तीन मैचों की वनडे सीरीज में शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने पहले ही 2-0 से बढ़त बना ली है. हालांकि बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज को टी20 स्क्वाड में शामिल नहीं किया गया है इसलिए वो बुधवार को होने वाले तीसरे वनडे के बाद स्वदेश लौट जाएंगे. शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा को भी वनडे सीरीज के बाद भारत वापस आना होगा.

पहला टी20 मैच त्रिनिदाद में खेला जाएगा, जिसके बाद दूसरा और तीसरा सेंट किट्स में. इसके बाद दोनों टीमें बाकी के दोनों मुकाबलों के लिए अमेरिका के फ्लोरिडा की यात्रा करेंगी.

5 टी20 मैचों के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

* 'मुझे एहसास हुआ कि मैं कभी सहवाग या सचिन जैसा नहीं बन सकता था': पूर्व भारतीय दिग्गज ने कहा 

India at Commonwealth Games 2022: भारतीय टीमों और एथलीटों के कार्यक्रम की पूरी जानकारी 

Commonwealth Games 2022: कब, कहां और कैसे देखें, बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों के बारे में जानिए सब कुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe