T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने ब्रिस्बेन पहुंची टीम इंडिया, एयरपोर्ट पर फैंस से मिला जबरदस्त प्यार- Video

T20 World Cup: टीम इंडिया सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला अभ्यास मैच (India vs Australia) खेलेगी, इसके बाद वह बुधवार को न्यूजीलैंड (IND vs NZ) से भिड़ेगी.

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने ब्रिस्बेन पहुंची टीम इंडिया, एयरपोर्ट पर फैंस से मिला जबरदस्त प्यार- Video

Team India

T20 World Cup: पर्थ में कुछ अभ्यास मैच खेलने के बाद रोहित शर्मा (Rohti Sharma) की अगुवाई वाली टीम इंडिया (Team India) शनिवार को ब्रिस्बेन पहुंची. टीम इंडिया ब्रिस्बेन के गाबा में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ दो अभ्यास मैच (Team India Warm Up Game) खेलेगी. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ट्विटर पर भारतीय टीम की ब्रिस्बेन यात्रा का एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में खिलाड़ियों को फैंस का अभिवादन करते और उन्हें ऑटोग्राफ देते देखा जा सकता है. BCCI ने ट्विटर पर वीडियो के साथ कैप्शन दिया, "टचडाउन ब्रिस्बेन."

इस बीच, BCCI ने शुक्रवार को घोषणा की कि अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भारत की टीम में चोटिल जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जगह लेंगे. मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर को भी रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया.

चोटों के बावजूद, रोहित ने जोर देकर कहा कि इन खिलाड़ियों के साथ टीम चुनौती के लिए तैयार है.


मेलबर्न में एक संवाददाता सम्मेलन में रोहित ने पत्रकारों से कहा, "चोट खेल का हिस्सा है. अगर हम इतने मैच खेलते हैं तो चोट लग जाएगी, इसलिए पिछले एक साल से हमारा ध्यान बेंच स्ट्रेंथ बनाने पर था."

कप्तान ने आगे कहा, "हमारा ध्यान बैकअप बनाने और उन्हें मौका देने पर है. वर्ल्ड कप में हमारे साथ आए गेंदबाजों ने पर्याप्त मैच खेले हैं."

गौरतलब है कि भारत ने 2013 के बाद से कोई ICC ट्रॉफी नहीं जीता है. आखिरी बार उन्होंने इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी.

टीम इंडिया सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला अभ्यास मैच (India vs Australia) खेलेगी, इसके बाद वह बुधवार को न्यूजीलैंड (IND vs NZ) से भिड़ेगी.

वो 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में अपने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) अभियान की शुरुआत करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com